मायावती ने शुरू किया महाअभियान, ब्राह्मणों से की ये अपील

0
1641

अक्सर दलितों की हिमायती के तौर पर नजर आने वाली मायावती इन दिनों में ब्राह्मणों के लिए अपने खजाने खोलते हुए नजर आ रही है और उनमे ही बसपा को एक अलग किस्म की उम्मीद सी नजर आ रही है जो अपने आप में थोड़ी सी अजीब बात तो है लेकिन जो भी है अब उत्तर प्रदेश में क्योकि चुनाव आने वाले है तो ऐसे वक्त में हर कोई हर किसी पर दांव खेलने से परहेज नही करता है. क्या पता कब किसका पत्ता कहाँ पर चल जाए और बाजी अपने हाथ में आ जाये.

भाजपा को तिलांजली दे ब्राह्मण, हमारे साथ आये मायावती
उत्तर प्रदेश के अगले चुनावों में अपने ब्राह्मण चेहरों की मदद से अपनी तरफ करने की पूरी कोशिश में है और इसके लिए बसपा ने एक महाअभियान भी शुरू किया है जिसके तहत पार्टी के महासचिव सतीश मिश्रा की अगुवाई में एक बड़ा अभियान शुरू किया जायेगा जिसमे उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से ब्राह्मणों को भारतीय जनता पार्टी से दूर करके बसपा में जोड़ा जायेगा. इसके लिए मायवती अपने ब्राह्मण नेताओं को आगे करेगी और वोट अपनी तरफ खींचेगी.

मायावती ने अपने हाल ही के बयान में कहा है कि हमें विश्वास है अगले चुनावों में ब्राह्मण बीजेपी को वोट नही करेंगे. भाजपा को आप 2007 की तरह तिलांजली देकर के फिर से बीएसपी के साथ में जुड़े. हम ब्राह्मणों को भरोसा दिलाएंगे कि आपके हित हमेशा हमारे साथ में सुरक्षित है.

अब ये तो मायावती का प्लान है जिसके जरिये वो भाजपा का एक बड़ा वोट बैंक अपनी तरफ करना चाह रही है लेकिन अभी के लिए ऐसा हो पाना बहुत ही अधिक मुश्किल सा नजर आ रहा है क्योंकि कही न कही भारतीय जनता पार्टी ने अपने वोट बैंक्स इतने अधिक मजबूत कर लिए है कि उनको हिला पाना किसी भी और पार्टी के लिए एक बहुत ही अधिक टेढ़ी खीर होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here