प्रधानमंत्री मोदी ने सभी पार्टी के नेताओं को मीटिंग के लिए बुलाया, कहा 6 बजे तक पहुँचो

0
2035

अभी देश में मानसून सत्र शुरू हो चुका है और इस वक्त में हर कोई अपने अपने हिसाब से चीजो को देख रहा है और समझ रहा है. भाजपा जो कि सरकार में है उनको कई बिल पास करवाने है और विपक्ष को हंगामा तो करना ही होता है. जाहिर सी बात है कि चीजे अक्सर कण्ट्रोल में नही आती है और फिर हंगामे बढ़ते चले जाते है. सत्र का पहला दिन लगभग ऐसा ही रहा है, मगर इन सबके बीच में एक पोजेटिव न्यूज़ भी आयी है जो थोड़ी सी तसल्ली देने का काम भी करेगी.

पीएम मोदी ने सभी पार्टियों को मीटिंग के लिये बुलाया, करोना से निपटने और चुनौती पर होगी चर्चा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में सभी विपक्ष के सीनियर सदन के नेताओं को मीटिंग के लिए बुलाया है जिसके लिए समय आज शाम 6 बजे का वक्त निश्चित किया गया है. इसी के चलते हुए कांग्रेस एनसीपी और बाकी पार्टियों समेत कई विपक्षी और पक्ष की पार्टियों के नेता भी इस आल पार्टी में शामिल होंगे. इस मीटिंग का मकसद है जो देश में अभी करोना का काल चल रहा है उसके ऊपर ठीक तरीके से डिसकस किया जा सके.

अभी फ़िलहाल के हालात उतने अधिक अच्छे नही है जितने कि होने चाहिए मगर फिर भी उस हिसाब से चीजो को काबू करने के लिए सरकार काम तो कर ही रही है और अभी की बात अगर हम लोग करते है तो तीसरी लहर की दस्तक अभी के लिए नजर आने लगी है. ये अपने आप मे चिंता वाली स्थिति है और अब इसको लेकर के हमें ही नही बल्कि सारी राजनीतिक पार्टियों को भी सोचना होगा.

हाँ अभी के लिए मोदी सरकार सभी पार्टियों के साथ में सामंजस्य बिठाने की कोशिश जरुर कर रही है ताकि सबके सहयोग से चीजो को और अधिक बेहतर और काबू में किया जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here