मुनव्वर राणा का ऐलान ‘योगी बनेंगे सीएम तो छोड़ दूंगा यूपी’, मिला ऐसा करारा जवाब

0
5810

उत्तर प्रदेश में चुनावी प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और इसी के साथ में काफी कुछ है जो बदलाव की राह पर है. हर चुनाव में दो हिस्से तो होते है आप या तो इस तरफ होते है या फिर इस तरफ होते है. कही न कही ये बात तय ही मानी जा सकती है. अगर हम लोग अभी की बात करे तो अभी के हिसाब से भी यूपी के चुनाव में दो हिस्से हो चुके है. कही न कही ये बात तो हम लोग भी बखूबी जानते ही है. अभी की बात करे तो कई ऐसे सेलेब भी है जो अपनी अपनी साइड चुन चुके है और ये बात हम लोग बखूबी जानते है.

मुनव्वर राणा का ऐलान, योगी बनेंगे सीएम तो छोड़ दूंगा उत्तर प्रदेश
अभी हाल ही में जाने माने शायर मुनव्वर राणा ने अपने बयान में कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बनते है तो मैं ये मान लूँगा कि उत्तर प्रदेश अब मुस्लिमो के रहने के लायक जगह नही है. यही नही मैं ये राज्य भी छोड़ दूंगा. इसके अलावा राणा ने ओवैसी की पार्टी एएमआईएम को एक तरह से वोट काटने वाली पार्टी बताया जो भाजपा की मदद कर रही है.

भाजपा ने दिया जवाब, कोई और राज्य ढूंढ लीजिये
भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता की तरफ से मुनव्वर राणा के इस तरह के गैर जिम्मेदाराना बयान पर जवाब दिया गया है और कहा गया कि मुनव्वर राणा को अपने रहने के लिए अब दूसरा शहर या फिर दूसरा राज्य ढूंढ लेना चाहिये क्योंकि 2022 में योगी की ही वापसी होगी. बीजेपी ने ये भी कहा कि राणा इन चुनावों में मजहबी रंग घोलने की कोशिश की है.

अब जिस तरह से आपस में ये भिडंत बढती चली जा रही है उसके बाद में इतना तो हम भी तय तौर पर मान सकते है कि चीजे काफी अलग ढंग से काम करने लगी है और यूपी चुनाव में इसका असर भी हमें जल्द ही दिखाई देने लग जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here