क्या फिर से योगी के नेतृत्व में लड़ा जायेगा यूपी का चुनाव? पीएम मोदी के इस बयान के बाद से खलबली

0
996

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज के समय में भाजपा के एक तरह  से कर्ता धर्ता है जिनके होने से ही आज ये पार्टी इतने टॉप पर पहुँच पायी है और इस बात से कोई इनकार नही कर सकता है, फिर दुसरे चमत्कारी और करिश्माई नेता कोई उभर रहा है तो वो है योगी आदित्यनाथ जो फिलहाल यूपी के मुख्यमंत्री है. अब कई लोगो के मन में सवाल है कि क्या योगी को फिर से मोदी यूपी का नेतृत्व पकडाने जा रहे है या फिर किसी नए चेहरे को इस बार मौका मिलने जा रहा है.

भाषण के दौरान जमकर की तारीफ़, फिर से सीएम बनने का रास्ता लगभग साफ़ पीएम मोदी हाल ही में वाराणसी पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने कई योजनाओं की शुरुआत की और इसी दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी जमकर के तारीफ़ की है. पीएम मोदी ने कहा कि वो खुद ऊर्जा लगाकर के सारे विकास कार्यो की समीक्षा करते है और आज यूपी में बदलाव के प्रयास में उनकी मेहनत की वजह से ही आज आधुनिक उत्तर प्रदेश बनने का मार्ग प्रशस्त हो सका है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहाँ पर योगी जी को एक बढिया लीडर भी बताया और इन बातो से लगभग साफ़ हो ही जाता है कि आज भी उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली पसंद अगर कोई है तो वो योगी आदित्यनाथ ही है और अब उनको फिर से सीए कुर्सी तक पहुँच पाने से शायद ही कोई है जो रोक सकता है.

फिर दूसरी बात ये भी है कि योगी आदित्यनाथ की अपनी निजी पहचान उनकी पार्टी पहचान से भी कई ज्यादा बड़ी हो गयी है जिसके कारण से उनका काम और उनका नाम हर जगह पर हमें सुनाई देता है और ये चीज उनको बेहद ही स्पेशल भी बनाती है इस बात में कोई भी शक नही है. खैर जो भी है कम से कम इतना तो स्पष्ट होते हुए नजर आ ही गया है कि  योगी भाजपा के सीएम उम्मीदवार होने जा रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here