पीयूष गोयल ने दिन रात सरकार और देश के लिए किया काम, मोदी ने खुश होकर दिया उन्हें ये बड़ा गिफ्ट

0
1920

आज मोदी सरकार में कही न कही एक खास बात तो है और वो ये कि यहाँ पर जो भी नेता अच्छे से काम करता है और अपनी कर्मठता दर्शाता है उसे बहुत ही अधिक उंचाई दी जाती है. ऐसे नेताओं के प्रमोशन भी जल्दी होते है. अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला है जिसने पीयूष गोयल के राजनीतिक करियर को एक बहुत ही बड़ी उंचाई दी है और सब जानते है कि उन्होंने जिस तरह से काम किया है उसके बाद में तो ऐसा होना ही था.

पीयूष ने रेलवे और कोमर्स मिनिस्ट्री में किया जबरदस्त काम, अब बनेंगे राज्यसभा में नेता सदन
आपको मालूम ही होगा कि पीयूष गोयल देश में काफी लम्बे समय तक रेलवे मंत्री रहे और उन्होंने कोमर्स का काम भी सम्भाला और ये मंत्रालय अपने आप में टॉप परफॉर्मर रहे है. पीयूष गोयल के कार्यकाल में यहाँ पर काफी तेज और शानादार काम हुआ जिसके चलते हुए भाजपा ने उनको एक तरह से रिवार्ड करते हुए राज्यसभा में नेता सदन बनाने का फैसला किया है. यानी एक तरह से पूरी राज्यसभा में भाजपा के लिए सरकार के लिए पीयूष गोयल ही बोलेंगे.

ये अपने आप में किसी भी नेता के लिए बहुत ही बड़ी बात होगी है अगर उसे इतना सम्मानित पद मिलता हिया. कही न कही इसके कारण से चीजे बेहतर होगी और पीयूष गोयल की पार्टी व सरकार में पकड़ और भी ज्यादा मजबूत होते हुए नजर आएगी. ये चीजे अगर समय के साथ में होते हुए देखी जाए तो हमें नजर आ ही जाती है बाकी तो अब जो है सो हम लोग भी देख ही सकते है.

अभी के लिए कई ऐसे नेता है जिनको भाजपा में लगातार प्रमोशन मिल रहा है तो कईयो को मंत्री पद से भी हाथ धोना पड़ा है. यहाँ पर फर्क चापलूसी से नही बल्कि काम करने से आता है यानी जो काम करने में भरोसा रखता है उसकी उन्नति को तो इस पार्टी में कोई रोक ही नही पाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here