इस खतरे को लेकर चिंतित हुए पीएम मोदी, बोले हमें कुछ भी करके रोकना होगा

0
1448

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ऐसे व्यक्ति के तौर पर एक ऐसे नेता के तौर पर अपनी पहचान बना चुके है जिनको लेकर के लोगो की अपनी मान्यताएं है अपने विचार है और इसे हम लोग बहुत ही अच्छे से समझते भी है. कही न कही पीएम छोटी मोटी दिक्कतों पर तो ध्यान ही नही देते है लेकिन अभी जो हो रहा है वो कोई सामान्य बात या फिर चीज नही है इस बात को भी हमें समझना होगा और इसी कारण से प्रधानमंत्री मोदी भी इस बार काफी अधिक चिंतित नजर आ रहे है.

तीसरी लहर के मिलने लगे संकेत, पीएम बोले इसे रोकना होगा
अभी फ़िलहाल देश में दूसरी लहर का अंत लगभग हो चुका है और करोना काफी शांत स्थिति में है लेकिन ये वापिस कब लौट आएगा ये कोई भी नही जानता है लेकिन हाल ही में जिस तरह से लोग लापरवाही दिखा रहे है, कई लोग है जो ऐसे ही घूम रहे है पहाडो में जा रहे है और लाइफ को फुल एन्जॉय कर रहे है. इनकी लापरवाही के चलते हुए देश में करोना की तीसरी लहर एक बार फिर से आ सकती है.

अब ये एक ऐसी स्थिति बन गयी है जो अपने आप में बहुत ही अधिक गंभीर है और इससे किस तरह से डील की जाये? ये अभी तक कोई भी समझ नही पा रहा है. हाँ इतना जरुर कह सकते है कि अभी के लिए खुद पीएम मोदी राज्य सरकारों से और मुख्यमंत्रियो से बात करके इन चीजो पर रोक लगाने के लिए कह रहे है क्योंकि अभी भी देश में एक बड़ी आबादी है जिनको टीका नही लगा है.

जब बात इस लेवल पर जा पहुंची है जहाँ पर पीएम कार्यलय खुद संज्ञान ले रहा हो और चिंता प्रकट कर रहा हो तो इसका मतलब साफ़ है कि बात बिलकुल भी सामान्य नही है और इस पर जल्द से जल्द कुछ सख्त एक्शन तो लेना ही होगा वरना दिक्कत और बढ़ सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here