दिल्ली के बाद एक और राज्य में चुनाव लड़ने पहुंचे केजरीवाल, किया फ्री बिजली देने का वादा

0
1443

अरविन्द केजरीवाल बहुत ही अच्छे तरीके से दिल्ली में अपनी जड़े जमा चुके है और उनको हरा पाना लगभग नामुमकिन सा नजर आता है ये तो अपने आप में दिल्ली में सच होते हुए दिखाई देने लगा है क्योंकि उनके वादे इतने ज्यादा लोक लुभावन रहे है जिसके कारण से लोग उनको वोट दे ही देते है. अब ऐसा ही कुछ केजरीवाल और भी राज्यों में करने की कोशिश में है और ये बात शायद भारतीय जनता पार्टी हो या फिर कांग्रेस पार्टी हो दोनों ही रास नही आएगी कि एक और दल और नेता उनके किसी राज्य में अपना बड़ा विस्तार का प्रयास भी करे.

केजरीवाल ने किया वादा, गोवा में आये तो देंगे 300 यूनिट फ्री बिजली
आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल ने अभी हाल ही में गोवा की राजनीति में अपनी एक नयी एंट्री सुनिश्चित कर ली है. सीएम केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी इस बार आने वाले गोवा के चुनावों में हिस्सा लेने वाली है और यहाँ पर भी केजरीवाल ने फिर से दिल्ली वाला वही दांव खेलना शुरू कर दिया है जिसमे वो फ्री की रेवड़ी बांटने का काम करते है.

अभी अरविन्द केजरीवाल ने गोवा में सत्ता में आने पर लोगो को प्रतिमाह 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा किया है. अब इससे गोवा के लोगो को कितना अच्छा लगेगा ये तो वो ही जानते है लेकिन इतना तय है कि जिन लोगो को फ्री का मिलने पर ख़ुशी मिलती है उनका वोट तो कही न कही सीएम केजरीवाल को मिल ही जाएगा.

ऐसे में भारतीय जनता पार्टी किस तरह की स्ट्रेटजी अपनाती है और कैसे अपनी जीत को फिर से गोवा में सुनिश्चित करती है ये तो वाकई में देखने वाली ही बात होगी क्योंकि अभी के हिसाब से अगर हम लोग बात करते है तो चीजे थोड़ी सी अलग है और इनको समझ पाना भी जरा मुश्किल ही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here