सलमान खुर्शीद ने कहा ‘यूपी के मंत्री बताये उनके कितने बच्चे नाजायज’, सीएम योगी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

0
2408

अभी इन दिनों में उत्तर प्रदेश में जनसँख्या नियंत्रण से जुड़े हुए क़ानून के आने के चलते हुए वहाँ की राजनीति में एक से बढकर के एक बड़े बड़े लोग एक्टिवेट हो चुके है और ये हम लोग देख भी रहे है. कभी कोई तो कभी कोई बस बोले ही जा रहा है और ऐसे में कांग्रेस पार्टी के बोलने वाले नेता यानी सलमान खुर्शीद कैसे चुप रह सकते है. उन्होंने कुछ ऐसी बात बोल दी है जिसको लेकर के मीडिया में हल्ला हो गया है और सीएम योगी भी उनके बयान से बिलकुल भी खुश नही है.

खुर्शीद कहा नाजायज बच्चो के बारे में बताये, योगी बोले जिसके जैसे कृत्य वैसी सोच
उत्तर प्रदेश में नए क़ानून के ड्राफ्ट पर सलमान खुर्शीद ने न सिर्फ अपनी नाराजगी प्रकट की बल्कि साथ ही साथ में काफी अधिक कटु शब्दों का प्रयोग भी किया. सलमान ने कहा कि जनसँख्या नियंत्रण क़ानून लागू करने से पहले योगी सरकार के मंत्रियो को बताना चाहिए कि उनके अपने कितने बच्चे है और साथ ही साथ में उनको ये भी बताना चाहिए कि उनके कितने बच्चे जायज है और कितने बच्चे नाजायज है?

जब योगी आदित्यनाथ को इस बारे में पता चला तो उन्होंने बहुत ही सटीक तरीके से इसका जवाब भी दिया है. योगी जी ने सलमान खुर्शीद की टिपण्णी का जवाब देते हुए कहा जिनके भाव और जितने कृत्य जैसे रहे है वो वैसी ही बात करते है. धरती पर जो कोई भी आया है जब लोग जायज है कोई भी नाजायज नही है.

कांग्रेस की सोच ऐसी है और कांग्रेस ने इसी के अनुसार काम किया है. मुझे लगता है कि पूर्ण क़ानून मंत्री इस तरह की बात बोलकर के मानवता का अपमान कर रहे है. क्या उन्हें ये सब कहने से पहले एक बार भी विचार नही आया? योगी आदित्यनाथ द्वारा कही गयी ये बात इन्टरनेट पर जमकर के वायरल हो रही है और लोग अब सलमान खुर्शीद को सुना रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here