क्या राजनीति में आने वाले है सुपरस्टार रजनीकांत? इस बार दिया एकदम सटीक जवाब

0
1719

राजनीति अपने आप में बहुत ही अधिक बड़ी चीज है और यहाँ पर सेलेब्रिटीज आने के लिए एक तरह से अपनी बहुत ही बड़ी इच्छा रखते है. इसमें आप हेमा मालिनी से लेकर सनी देओल और जयललिता जैसे कई बड़े बड़े नाम  रहे है और साउथ में तो फिर एक्टर को भगवान के सामान माना जाता है. ऐसे में कई एक्टर और एक्ट्रेसेज आदि पार्टियों को ज्वाइन करते रहते है और ये हमने महसूस भी किया है. अगर हम अभी की बात करते है तो तो एक एक्टर को लेकर के ये कयास हमेशा से ही आते रहते है.

राजनीकांत ने किया साफ़, लोगो की भलाई करूंगा लेकिन राजनीति में नही आऊंगा
रजनीकांत ने एक राजनीतिक संगठन तो बनाया था लेकिन इस संगठन का राजनीतिक स्वरुप उन्होंने अपनी तरफ से समाप्त कर दिया है. उन्होंने कहा है कि भविष्य में मेरा राजनीति में आने का कोई भी इरादा नही है इसलिए ये सब रोक रहे है. रजनीकांत न तो भाजपा को ज्वाइन कर रहे है और न ही किसी भी तरह सेअपनी कोई बड़ी पार्टी बना रहे है.

उन्होंने कहा है कि मेने जो राजनीतिक संगठन बनाया है तैयार किया है वो लोगो की भलाई के लिए लोगो की मदद के लिए आगे भी काम करता रहेगा. मेरा संगठन एक तरह का चेरिटी संगठन होगा जिसका मदद लोगो की जिन्दगी को बेहतर बनाना होगा. इतना सब करते हुए भी ये संगठन राजनीतिक रूप से बिलकुल ही निष्क्रिय रहेगा क्योंकि रजनी सर बस अपने निजी जीवन और फैन्स तक ही अधिक सीमित रहना चाहते है.

कही न कही इस बात को हर कोई समझ रहा है देख रहा है और अगर हम लोग बात करते है बाकी एक्टर्स की तो उनके निर्णय शायद इतने अधिक मायने नही रखते है लेकिन रजनी सर अपनी एक अलग पहचान रखते है और उनका कही पर होना या फिर न होना अपने आप में बहुत ही अधिक मायने रखता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here