कांग्रेस है हिन्दू विरोधी, सोनिया गांधी के रायबरेली से कांग्रेस के ही विधायक ने लगाये बड़े गंभीर आरोप

0
5210

कांग्रेस पार्टी अपने आप में काफी अधिक बुरे दौर से गुजर रही है जहाँ पर उनके लिए भाजपा तो जितना नुकसान करना चाह रही थी उतना वो कर ही चुकी है लेकिन अब उनके ही अपनी पार्टी से जुड़े हुए लोग कुछ ऐसी चीजे बोल रहे है कर रहे है जिसके कारण से दिक्कते उनके लिए ही खड़ी हो रही है और ये हम लोग देख पा रहे है. अभी हाल ही में रायबरेली जो कांग्रेस का गढ़ माना जाता रहा है वहाँ पर ही वहाँ के विधायक ने अपनी पार्टी के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है ऐसा नजर आ रहा है.

मैं कोई पूजा पाठ करवाता हूँ, तो मेरी ही पार्टी मुझे रोकती है
अभी हाल ही में रायबरेली के ही हरचंदपुर से विधायक राकेश सिंह ने कुछ ऐसी बाते कही है जो शायद उनको पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने वाली सबित हो सकती है. राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस मुस्लिम परस्त राजनीति करती है जो उनको बिलकुल भी पसंद नही है. कांग्रेस के विधायक होने के बाद भी अगर योगी आदित्यनाथ मुझे अपने क्षेत्र में कुछ काम करवाने के लिए कहते है तो मैं कर देता हूँ.

जब भी कोई पूजा पाठ करवाता हूँ अखंड रामायण का पाठ करवाता हूँ तो कांग्रेस पार्टी मुझे रोकती है. ये पार्टी आज सौ प्रतिशत हिन्दुओ की विरोधी पार्टी है. मैं कोई पार्टी नही छोड़ रहा हूँ लेकिन कांग्रेस पार्टी वालो को आगाह कर देना चाहता हूँ कि अगर ये 85 प्रतिशत को छोड़ देंगे और सिर्फ 15 प्रतिशत को लेकर के चलेंगे तो फिर कई नेता है जो आने वाले वक्त में पार्टी छोड़ देंगे.

रायबरेली क्षेत्र से ही आने वाले किसी विधायक के द्वारा इस तरह की बाते कहना अपने आप में बहुत कुछ दर्शा देता है और इस कारण से हम एक बात तो अच्छे से समझ ही सकते है कि आने वाला वक्त कांग्रेस पार्टी के लिये बहुत ही मुश्किलों भरा होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here