बेटे वरुण गांधी को नही बनाया मोदी ने केबिनेट मंत्री, तो माँ मेनका गांधी ने कही ये बात

0
2442

अभी हाल ही में मोदी सरकार में जमकर के केबिनेट विस्तार हुआ है और इसको लेकर के हर किसी के अपने अपने व्यू है. कोई इसे लेकर के काफी अधिक खुश है क्योंकि उन्हें या फिर उनके किसी करीबी या फेवरेट को यहाँ पर जगह मिल गयी और वो यहाँ पर है जबकि कई लोग खुश नही है क्योंकि या तो उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया गया या फिर उनको एंट्री नही मिली है. हर किसी के यहाँ पर अपने अपने मामले है और इनमे एक नाम वरुण गांधी का भी आता है.

हम इतने सारे सांसद है, ऐसे में कितनो को जगह दे सकते है
अक्सर अपने स्वभाव को लेकर के काफी मुखर रहने वाली मेनका गांधी इस बार पीएम मोदी को लेकर के काफी अधिक नरम सी ही नजर आयी. मेनका गांधी ने खुदको या फिर बेटे वरुण गांधी को मंत्रिमंडल में जगह न दिए जाने पर जवाब देते हुए कहा कि हम लोग करीब 600 से 650 सांसद है, ऐसे में पीएम मोदी कितनो को जगह दे सकते है? जिन लोगो को भी जगह मिली है वो सही है. ये बात मेनका गांधी ने अपने सुलतानपुर के दौरे के समय में कही.

आपको जानकारी हो तो मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में मेनका गांधी को बाल विकास मंत्रालय दिया गया था. मगर दुसरे कार्यकाल में या फिर अभी हुए चयन में उनको या फिर उनके बेटे को जगह नही मिली, हालांकि उनके समर्थक चाहते तो भरपूर थे लेकिन ऐसा हो नही पाया.

खैर यहाँ पर मेनका गांधी की बात भी ठीक ही है. भाजपा में सांसदों की भरमार है ऐसे में मंत्री तो कुछ लिमिटेड संख्या में ही हो सकते है ऐसे में अगर हर व्यक्ति मंत्री बनने की इच्छा लेकर के रूठने लग जाएगा तो फिर ऐसे तो सरकार चलने से रही और अभी इन सांसदों के ऊपर तो पूरा का पूरा देश चलाने की जिम्मेदारी होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here