योगी आदित्यनाथ से खुश है ऑस्ट्रेलिया, बोला ‘योगी जी को हमे दे दो’

0
2892

योगी आदित्यनाथ आज देश के उस मुख्यमंत्री के तौर पर अपनी पहचान बना चुके है जिनका अपना एक विशेष स्थान है और देश ही नही बल्कि विदेशो में भी योगी जी को चाहने वालों की भीड़ लगी हुई है. इतनी अधिक आबादी और कम रिसोर्स के बावजूद भी वो काफी बेहतरी के साथ में काम कर रहे है और इसके चर्चे सिर्फ भारत में ही नही बल्कि विदेशो में भी देखने में आ रहे है और यही चीज तो उनको ख़ास भी बनाती है. चलिए अभी ऑस्ट्रेलिया में जो चर्चा हुई है वो आपको बताते है.

ऑस्ट्रेलिया के सांसद ने कहा, योगी जी हमें लोन पर दे दो
अभी हाल ही में करोना काल से होकर के ये देश गुजरा है और इस दौरान उत्तर प्रदेश की परफॉरमेंस बाकी राज्यों की तुलना में काफी अधिक बेहतर रही है. एक यूजर ने आंकड़े बताते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया और बताया कि अधिक जनसँख्या होते हुई भी किस तरह से उत्तर प्रदेश ने महाराष्ट्र समेत बाकी राज्यों से जल्दी करोना को कम किया और यहाँ पर जान भी कम लोगो की गयी है. इस पर क्रेग रेली ने रियेक्ट किया जो ऑस्ट्रलिया के एक बहुत बड़े नेता सांसद है.

उन्होंने कहा कि भारत का राज्य उत्तर प्रदेश… क्या आपके पास में कोई ऐसा रास्ता है जिससे वो हमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ समय के लिए दे सके जिससे कि वो हमें आईवरमेक्तिन की कमी का समाधान करवा सके. इसके कारण से हमारेयहाँ पर एक तरह से निराशा सी पैदा हो गयी है.

पहले योगी जी का दायरा सिर्फ गोरखपुर था, फिर भारत भर में उनके चर्चे होने लगे और आज की तारीख में अब तो ऑस्ट्रेलिया के लोग भी मानने लगे है कि सीएम योगी आदित्यनाथ कोई मामूली इन्सान तो बिलकुल भी नही है और कही न कही वो अपने आप में मेनेजमेंट के खिलाडी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here