नये नये बने सभी मंत्रियो को प्रधानमंत्री मोदी ने दी अभी से ये सख्त हिदायत

0
2106

अभी आपको मालूम हो तो देश में कई मंत्रियो की छुट्टी कर दी गयी है और उनकी जगह पर कई नए चेहरों को जगह दी गयी है जो काफी अधिक महत्त्वपूर्ण भी है क्योंकि इसके कारण से काफी सारे लोग है जिनको आने वाले वक्त में एक अच्छा ख़ासा अनुभव और फायदा देखने को मिलने वाला है. अभी की बात अगर हम लोग करे तो जब देश के नए मंत्री जैसे अश्विनी वैष्णव आदि को पीएम मोदी ने पहली बार संबोधित किया किया तो सबसे पहले उन्होंने हिदायत ही दी है. ये वैसे जरूरी भी था.

अनावश्यक बयानबाजी न करे, लापरवाही के लिये कोई जगह नही
अभी हाल ही में जब प्रधानमंत्री मोदी ने अपने मन्त्रियो को पहली बार संबोधित किया था तो उन्होंने काफी सीरियस मोड ऑन किया था और मंत्रियो से कहा कि अभी अनावश्यक बयानबाजी से आप लोग जितना हो सकता है उतना बचे और जो पहले के मंत्री है उनके अनुभवो से आप लोग सीख भी सकते है. अभी करोना का दौर चल रहा है और ऐसे समय में लापरवाही का कोई भी स्थान नही है.

एक छोटी सी गलती के भी दूरगामी परिणाम हो सकते है और इससे करोना के विरुद्ध लड़ाई कमजोर पड़ सकती है. पीएम मोदी ने सभी मंत्रियो को लोगो की बिना मास्क आदि घुमते हुए का विडियो दिखाया और कहा इन तस्वीरो को देखकर के हमें डर लग न चाहिए, ये अपने आप में बुरा है. पीएम मोदी ने मंत्रियो को करोना की तीसरी लहर के लिए कमर कसकर तैयार रहने के लिए कहा है.

प्रधानमंत्री मोदी हमेशा से ही काम करने और करवाने के मामले में आगे रहते है जिससे कि देश में किसी भी तरह की कोई भी विकास की रूकावट न आने पाये. अभी के लिये उम्मीद कर सकते है कि मोदी जी की बातो को सीरियस लिया जायेगा और मंत्री ऐसे ही काम करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here