सिंधिया को मंत्री बनाये जाने पर कमलनाथ ने दिया रिएक्शन, कहने लगी ऐसी बात

0
2774

ज्योतिरादित्य सिंधिया की किस्मत हाल ही में खुल चुकी है. उनको देश का नागरिक उड्डयन मंत्री बनाया गया है और वो मोदी केबिनेट का हिस्सा हो चुके है यानी एक तरह से देश के सबसे अधिक शक्तिशाली लोगो में वो शुमार हो चुके है और अभी के दिनों में तो उनकी शक्ति काफी अधिक  बढ़ गयी है. अभी  के हिसाब से अगर हम लोग बात करे तो सिंधिया जिस स्थिति में कांग्रेस में थे उससे तो अभी ज्यादा ही बेहतर हालत में आ गये है और ये काफी बेहतरी वाली बात है.

कमलनाथ ने कहा, अच्छी बात है लेकिन गाडी कब तक चलेगी
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को केन्द्रीय मंत्री बनने पर अपनी तरफ से बधाई तो दी लेकिन साथ ही साथ में उन्होंने अपनी तरफ से एक तंज भी कसा है. सिंधिया को लेकर के कमलनाथ ने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों के बीच का मामला है. सिंधिया को भाजपा में काफी अधिक सम्मान मिला है, वो हमेशा खुश रहे. अब दिलचस्प ये देखना होगा कि आगे ये गाडी कैसे चलेगी?

कही न कही इसके जरिये कमलनाथ ने सिंधिया को लेकर के तंज भी कसा और संदेह जाहिर किया कि आने वाले वक्त में इनकी गाडी बहुत अधिक लम्बी नही चलने वाली है. अब ये बात अपने आप में ठीक कही जा सकती है क्योंकि कमलनाथ के नजरिये में तो सिंधिया कोई अधिक उनके हितैषी है नही जिन्होंने उनकी सरकार गिराई है और उसके बाद में वो भाजपा में उस मुकाम पर पहुंचे है जिस मुकाम पर वो जाना चाहते है.

खैर कमलनाथ उन बातो को कभी भूल तो नही सकते है और फिर ऊपर से एक सच तो ये भी है कि आज के समय में सिंधिया जो अपने खानदानी पॉवर के चलते हुए डिजर्व करते थे वो उनको मिल ही चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here