आज हुई भाजपा की बड़ी और ऐतिहासिक जीत, ख़ुशी में योगी जी ने भी दिया बड़ा बयान

0
3350

भारतीय जनता पार्टी ने आज हाल ही में बहुत ही बड़ी ख़ुशी और जश्न की रात मनानी है क्योंकि अभी हाल ही में जो हुआ है उसके कारण से भविष्य में क्या कुछ होने जा रहा है उसके बादल लगभग साफ हो गये है और योगी आदित्यनाथ के लिए तो आज का दिन सोने पर सुहागा जैसा है क्योंकि इसका आने वाले समय में सीधा और डायरेक्ट फायदा किसी नेता को सबसे अधिक होने जा रहा है तो वो कही न कही उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ही है.

भाजपा ने 635 क्षेत्र पंचायत चुनावों में जीत हासिल की, यूपी में हवा का रूख साफ़
अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश में क्षेत्र पंचायत के चुनाव हुए थे और इन चुनावो के होते ही हर कोई एक तरह से सन्न सा रहा क्योंकि यहाँ पर बीजेपी ने लगभग बाकी पार्टियों का सूपड़ा ही साफ़ कर दिया है. भाजपा ने कुल 635 सीटो पर जीत हासिल की है जो अपने आप में ऐतिहासिक और बड़ी है. इससे ये भी पता चलता है कि यूपी के गाँव देहात के क्षेत्रो में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में हवा बनी हुई है.

फिर अब अगले ही साल यूपी में विधानसभा के चुनाव भी होने जा रहे है और ऐसे में अगर भाजपा इन चुनावो में कमल के बटन पर वोट पाते चली जा रही है तो इसका मतलब तो यही निकाला जा सकता है कि लोग योगी सरकार की नीतियों से काफी अधिक खुश और संतुष्ट है. हाँ अभी के लिए ये थोड़ी सी सोचने विचारने की बात जरुर है क्योंकि अभी भी बाकी पार्टियों ने हार नही मानी है.

समाजवादी पार्टी और बसपा अभी भी हार मानने के मूड में नही है और अभी फ़िलहाल के लिये भाजपा के वोट अपने में लाने के लिए जी भर के कोशिश कर रहे है. ये चीज अपने आप में बहुत ही अधिक ख़ास और बेहतरीन भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here