पीएम मोदी ने रविशंकर प्रसाद को किया मंत्रीमंडल से बाहर, तो संजय राउत ने दिया ऐसा बयान

0
5249

अभी हाल ही में मोदी सरकार के मंत्री मंडल में बहुत ही बड़े स्तर पर फेरबदल देखने में आये है और ये बिलकुल भी आम चीज नही है क्योंकि कई बड़े बड़े नामो का यहाँ पर पत्ता कट गया है. अभी हाल ही में डॉक्टर हर्षवर्धन, प्रकाश जावडेकर जैसे बड़े बड़े लोगो की मंत्री मंडल से विदाई हो गयी. इतना ही नही मोदी और शाह के काफी अधिक करीब रहने वाले और वरिष्ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद जी को भी अपनी आईटी मिनिस्टर की कुर्सी छोडनी पड़ी है. इस पर उन्हें छेड़ने वाले कई लोग तो मिल ही जायेंगे.

संजय राउत बोले, आज मास्टरस्ट्रोक ने उन्ही पर पलटवार कर दिया
अभी हाल ही में संजय राउत ने रविशंकर प्रसाद के मंत्री पद से दूर होने के बाद में अपनी तरफ से टिप्पणी दी है और उनकी टिप्पणी अपने आप में काफी अधिक तंज से भरी हुई थी. अपनी टिप्पणी में संजय राउत ने कहा कि रविशंकर प्रसाद हमेशा से ही नरेंद्र मोदी के कार्यो को मास्टर स्ट्रोक बताते हुए शेखी बघारने का काम करते है. हालाँकि इस बार मास्टरस्ट्रोक ने उन पर ही पलटवार कर दिया है. नये चेहरों को भाजपा में लाया गया है और जाहिर तौर पर कुछ योग्यता के आधार पर लाया गया है.

भाजपा ने अभी दो से चार मंत्रियो को केबिनेट में शामिल किया है वो मूल रूप से शिवसेना और एनसीपी के सदस्य हुआ करते थे इसलिए बीजेपी को हमारा आभारी होना चाहिए कि हमारी पार्टी के ऐसे नेता जो मंत्री बने है और वो महाराष्ट्र व भारत की प्रगति में योगदान देने जा रहे है.

संजय राउत अपनी बातो को किसी भी तरह से तोड़ मरोड़कर के सामने रखने में महारत रखते है और इसी कारण से अधिकतर लोग यही सब कुछ कहते हुए नजर आते है. खैर बाकी तो अब जो भी है हमें नजर आता ही है और चीजे सब कुछ स्पष्ट हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here