प्रधानमंत्री मोदी का गुस्सा सातवे आसमान पर, बोले ऐसी लापरवाही के लिये कोई जगह नही

0
5990

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा से ही अपने शांत और बेहतरीन स्वभाव के लिये जाने जाते है और ये तो हम भी बखूबी जानते ही है. जिस तरह की स्थिति भी हो हर हालत में वो अपने आपको संजोकर के रखना जानते है और इसी को उनकी खूबी के रूप में भी जाना जाता है. कही न कही ये चीज बेहतरीन भी है और सही मायनों में अगर हम लोग बात करे तो पीएम मोदी बहुत ही कुछ ख़ास गलतियाँ होती है तब ही नाराजगी व्यक्त करते है. अभी हाल ही में भी ऐसा ही कुछ हुआ है.

लोगो की लापरवाही ससे घुमते तस्वीरे देख सन्न मोदी, बोले इसकी कोई जगह नही
अभी हाल ही में पीएम मोदी उन लोगो के कारण नाराज हुए नजर आये है जिन लोगो ने करोना की लहर के कमजोर पड़ते ही अपनी लापरवाही बढानी शुरू कर दी है. कई लोग है जो लगातार बाहर घूमने जा रहे है, हिल स्टेशन जा रहे है, बाजारों में भटक रहे है और पूरी तरह से लापरवाही बरत रहे है. इन लोगो की तस्वीरे जैसे ही सामने आयी है उसे देखकर के पीएम मोदी न सिर्फ चकित है बल्कि उससे काफी नाराज भी हुए है.

पीएम मोदी ने साफ़ शब्दों में कहा है कि अभी तक करोना नही गया है और लापरवाही के लिये अभी कोई भी जगह नही है. ऐसे लोगो को पीएम मोदी ने सावधानी बरतने के लिए और ठीक तरह से रहने के लिए कहा है ताकि फिर से इस देश में करोना बेकाबू न हो जाये और दिक्कते खड़ी न होने लगे.

कही न कही ये बहुत ही बुरी बात तो है और इसलिए भी है क्योंकि अगर लोगो के इस तरह से बाहर बिना किसी सावधानी के घूमने से करोना फैलने लगा तो फिर से इसे रोकेंगे तब तक कई लोग अपनी जान गँवा चुके होंगे इसलिए बेहतर तो यही है कि जितना जल्दी हो सकता है उतनी जल्दी हो सकते उतनी जल्दी सावधानी बरती जाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here