कितने प्रतिशत लोग चाहते है यूपी में योगी की वापसी? सर्वे में आया चौंकाने वाला आंकड़ा

0
16849

उत्तर प्रदेश में अब फिर से चुनावी बिगुल बजते हुए नजर आ रहा है और ये अपने आप में बहुत ही बड़ी शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है क्योंकि इसके जरिये न सिर्फ देश के सबसे बड़े सूबे का बल्कि आने वाली देश की राजनीति का भविष्य भी तय होगा. ऐसा इसलिए है क्योंकि इससे यूपी का मूड पता चलता है और आने वाले लोकसभा चुनावों की सबसे अधिक सीट्स भी यही से होती है. खैर हम बात करते है अभी की तो हाल ही में सर्वे शुरू हो चुके है.

योगी आदित्यनाथ को लेकर आईएएनएस और सी वोटर का सर्वे, 52 प्रतिशत लोग चाहते है वापसी
अभी हाल ही में देश की सबसे प्रतिष्ठित और जानी मानी एजेंसी आईएएनएस और सी वोटर ने यूपी में एक सर्वे कंडक्ट किया था जिसमे बड़ी संख्या में लोगो को शामिल किया गया और आपको यकीन नही होगा लेकिन कुल 52 प्रतिशत लोग ये चाहते है कि उत्तर प्रदेश में चुनाव हो तब योगी आदित्यनाथ जीते और जीतकर के फिर से मुख्यमंत्री बनकर के सामने आये.

52 प्रतिशत का आंकड़ा काफी ज्यादा बड़ा होता है और अगर किसी भी नेता के पास में इतना बड़ा फिगर होता है तो फिर उसे दुबारा क्लीन स्वीप करते हुए जीतने से कोई रोक नही सकता है, हालाँकि इससे इतना जरूर है कि भारत को महाविजय की उम्मीद कम ही रखनी चाहिए लेकिन इस तरह के सर्वे के आधार पर अगर चुनावी परिणामो की कल्पना की जाये तो फिर योगी आदित्यनाथ की वापसी को रोक पाना मुश्किल लग रहा है.

दरअसल योगी सरकार में उत्तर प्रदेश के बड़े शहरो में भारी भरकम निवेश देखने को मिला है, रोजगार के अलावा इन्फ्रा बेहतर हुआ है और राम मंदिर के निर्माण कार्य ने उनकी लोकप्रियता को सातवे आसमान पर पहुंचा दिया है. ऐसे में योगी आदित्यनाथ आगे चलकर के काफी बड़े स्तर पर अपने आपको उंचाई पर पहुंचा सकते है इस बात में कोई भी शक नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here