सिंधिया को मोदी का केबिनेट मंत्री बनाये जाने पर बौखलाए विरोधी, कर दी ऐसी हरकत कांग्रेस..

0
2151

अभी हाल ही में बहुत ही बड़ा रेवोल्यूशन ज्योतिरादित्य सिंधिया की जिन्दगी में देखने में आया है और ये अपने आप में बड़ी बात है. कांग्रेस छोड़ने के बाद में उनकी जिन्दगी काफी उंचाई पर पहुँच रही है, पहले तो उनको राज्यसभा में सांसद बनाया गया और हाल ही में जब मोदी सरकार ने अपने केबिनेट का विस्तार कर लिया तो फिर देखते ही देखते उसमे सिंधिया का नाम भी आ गया. ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस बार नागरिक उड्डयन मंत्रालय सौंपा गया है जो अपने आप में काफी उंचा और बड़ा मंत्रालय है और ये उनके लिए सम्मान की बात मानी जा रही है, मगर कुछ लोगो को ये पसंद नही आया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक अकाउंट गलत हाथो में, कांग्रेस की तारीफ़ भरी पोस्ट कर दी
किसी ने गलत गतिविधियों का प्रयोग करके ज्योतिरादित्य सिंधिया का सोशल मीडिया अकाउंट अपने कब्जे में ले लिया. इसके लिए संभवतः क्लेम के अनुसार उसने हैक किया हो सकता है या फिर कही से उसका एक्सेस प्राप्त कर लिया हो सकता है. इसके बाद में सिंधिया के अकाउंट से कांग्रेस की तारीफ़ में पोस्ट्स की जाने लगी और विडियो भी पोस्ट किया गया.

इस पर तुरंत कार्यवाही करके अकाउंट को अपने कब्जे में किया गया और पुलिस ने भी सिंधिया जी के साथ हुए इस घटनाक्रम के बाद में अपनी तरफ से एफआईआर दर्ज कर ली है और जिसने भी ये सब किया है और रंग में भंग डालने की कोशिश की है उसे पकड़ने की तैयारी कर ली गयी है. संभवतः पुलिस जल्द इस इस मामले में कार्यवाही पूरी भी कर लेगी क्योंकि इसे काफी संजीदगी से लिया जा रहा है.

माना जा रहा है कि अभी ज्योतिरादित्य सिंधिया की बीजेपी में बढ़त उनके विरोधियियो को रास नही आ रही है और इसी के कारण से इस तरह की हरकत करके ख़ुशी के पलो में खलल डालने की कोशिश की जा रही है और ये कई बार हो भी जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here