सिंधिया के मंत्री पद पर शपथ लेते ही उड़ गयी कांग्रेस की नींद, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे सचिन पायलट

0
9377

अभी हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार में शपथ ली है और इसके बाद में वो लगभग हर जगह पर छाये हुए है. सिंधिया ने कमलनाथ से परेशान होकर के कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी और मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराकर के यहाँ की कमान शिवराज सिंह चौहान के हाथ में थमा दी थी. अब इसका इनाम उन्हें मोदी सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्री के रूप में मिला है और ये काफी बड़ी बात है. मगर सिंधिया को इतना सब कुछ मिला है तो अब जाहिर सी बात है एक और नाम है वो भी बाहर आएगा ही आएगा.

राजस्थान मंत्रीमंडल विस्तार में नही मिल रही पायलट के लोगो को जगह, अब ट्विटर पर उनके भी अलग होने के चर्चे
राजस्थान में आपको मालूम हो तो मंत्रिमंडल का विस्तार किया जा रहा है और इसमें पायलट गुट का आरोप है कि उनके लोगो को जगह नही मिल रही है और गहलोत अपने करीबियों को ही रख रहे है. ऐसे में पायलट खेमा अपनी तरफ से पूरा मुखर हो गया है और जमकर के विरोध पर उतर आया है और ये अपने आप में कांग्रेस को हिला देने वाली घटना है क्योंकि राजस्थान काफी महत्त्वपूर्ण राज्य है.

Jaipur: Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot and his deputy Sachin Pilot at a protest against the alleged opposition of tampering in reservation of Scheduled Castes and Scheduled Tribes, in Jaipur, Sunday, Feb. 16, 2020. (PTI Photo) (PTI2_16_2020_000130B)

सूत्रों की माने तो पायलट गुट के लोगो को बिलकुल भी मंत्रिमंडल में जगह नही देने पर बात हो रही है और अगर ऐसा होता है तो अभी हाल ही में सिंधिया ने जो मुकाम हासिल किया है उसको देखते हुए पायलट भी जोश में आकर के कोई कदम उठा सकते है क्योंकि अभी उनकी हालत ज्योतिरादित्य सिंधिया के जैसी ही है जब वो कभी कमलनाथ के साथ में मध्य प्रदेश सरकार में हुआ करते थे.

इस कारण से पिछले दो दिनों से सचिन पायलट ट्विटर पर लगातार ट्रेंड करते हुए नजर आ रहे है और लोग इस पर उनका ओपिनियन जानना चाह रहे है. अभी के लिए चीजे काफी अलग टाइप की और बदलाव से भरी हुई हो रखी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here