मोदी के इस फैसले से नाराज हुए चिराग पासवान, पहुँच गये है सुप्रीम कोर्ट

0
1827

अभी हाल ही में मोदी सरकार में बहुत ही बड़े बड़े परिवर्तन देखने को मिले है और इसने सब कुछ बदल कर के रख दिया है क्योंकि कोई भी इस बात की उम्मीद तो कर ही नही पा रहा था कि इस तरह से सरकार की पूरी सूरत ही बदल जायेगी. खैर अब ये जो कुछ भी हुआ है उसमे कोई खुश है तो कोई दुखी है लेकिन एक व्यक्ति है जो नाराज भी है और वो कोई और नही बल्कि मोदी के कभी हनुमान कहे जाने वाले चिराग पासवान है. ये खबर बहुत ही अजब सी भी है.

मोदी सरकार में चिराग के चाचा बने मंत्री, चिराग बोले पार्टी के साथ धोखा
अगर आपको मालूम हो तो अभी हाल ही में चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस को मोदी सरकार में मंत्री बना दिया गया है. अब ऐसे में चिराग पासवान और एलजेपी के बाकी लोगो का माथा ठनक गया है क्योंकि एलजेपी चाहती ही नही थी कि उनको मंत्री बनाया जाए तो आखिर उनको मंत्री कैसे बना दिया गया? ये पार्टी के हाई कमान के साथ में एक तरह से धोखा है और इसे सहा नही जाएगा.

इसी के साथ में अब उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष को इस मामले में चुनौती देते हुए चिट्ठी भी लिखी है और इसके अलावा चिराग पासवान सुप्रीम कोर्ट भी गये है. वहाँ पर उन्होंने इस फैसले को एक तरह से अमान्य करार देने की कोशिश की है लेकिन एक मसला ये भी है कि क्या सुप्रीम कोर्ट के पास में केबिनेट चुनाव में कोई दखल देने का अधिकार है? सवाल अपने आप में बड़ा है और इसका जवाब जल्द ही मिल भी जाएगा.

अभी के लिए चीजे थोड़ी खराब हो गयी है और हो सकता है मोदी सरकार के इस कदम के बाद में शायद एलजेपी और बीजेपी के बीच में दूरियां और ज्यादा बढ़ जायेगी और ये अपने आप में बहुत ही बड़ा बदलाव लेकर के आ सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here