दो दिन से हॉस्पिटल में भर्ती थे कल्याण सिंह, अब बाहर आयी बड़ी खबर

0
9817

अभी उत्तर प्रदेश की राजनीति में काफी अधिक दुःख से भरा हुआ समय चल रहा है क्योंकि यहाँ पर राजनीतिक कर्ता धर्ता और एक तरह से कई धार्मिक लोगो के संरक्षक टाइप की भूमिका निभाने वाले नेता कल्याण सिंह अपने जीवन के काफी अधिक बुरे दौर से गुजर रहे है, स्वास्थ्य तो आखिर ऐसी चीज है जिस पर किसी का भी बस नही चलता है अगर वो खराब हो जाए और अभी कल्याण सिंह भी एक ऐसी ही अवस्था से गुजर रहे है. अभी वो हॉस्पिटल में है और उनको लेकर के बड़ी अपडेट आ रही है.

दो दिन से लखनऊ पीजीआई में भर्ती थे कल्याण सिंह, अब हालत में आया सुधार
पिछले दो दिनों से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत खराब चल रही थी और ये हम लोगो ने भी देखा है. खुद सीएम योगी भी उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे और पीएम मोदी ने भी निजी तौर पर फोन करके उनकी हालत की जानकारी ली थी. अब दो दिन बाद जो खबर बाहर आयी है उसके अनुसार उनकी हालत में अब काफी अधिक सुधार आ चुका है और स्थिति काबू में आ गयी है.

अगर सब कुछ कुछ और समय तक अच्छा चलता रहता है और नार्मल हो जाता है तो जल्द ही कल्याण सिंह को छुट्टी मिल जायेगी. अभी उत्तर प्रदेश में चिकित्सा का क्षेत्र काफी अधिक उन्नत बन चुका है जिस कारण से इस तरह से अच्छी चिकित्सा संभव हो पा रही है जबकि पहले हर किसी को इलाज के लिए दिल्ली गुरुग्राम की तरफ रूख करना पड़ जाता था और आज वहां के पूर्व मुख्यमंत्री भी लखनऊ में ही इलाज करवा रहे है.

अभी के लिए हालत स्थिर है और कण्ट्रोल में आ रही है ये एक अच्छी बात है. हालांकि अभी भी कुछ कह नही सकते है जब तक उनकी तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नही आता है लेकिन उनके प्रशंसको ने कुछ राहत की सांस जरुर ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here