मोदी मंत्रिमंडल से बाहर हुए बाबुल सुप्रियो, निकाले जाने पर छलक पड़ा दर्द, बोले मुझे..

0
4318

अभी हाल ही में मोदी सरकार में बहुत ही बड़े स्तर पर बदलाव देखने को मिला है. कई पुराने मंत्रियो की छुट्टी कर दी गयी है जिसमे एक से एक नाम लिए जा रहे है और इनमे एक काफी ख़ास नाम भी है जो सरकार में अहम् हिस्सा थे और उनका नाम है बाबुल सुप्रियो. बंगाल के नजरिये से उनको केबिनेट में जगह मिली थी लेकिन अब हाल ही में उनको बहार का रास्ता दिखा दिया गया और ये अपने आप में उनके लिए शॉकिंग सा था. इसके बाद में उनका रिएक्शन आया है.

मुझसे इस्तीफा देने के लिए कहा गया, और मेने दे दिया बाबुल सुप्रियो को जब मोदी मंत्रिमंडल से बाहर किया गया तो उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में अपना दुःख बयान किया है. इसमें वो लिखते है कि जब जब कही पर धुँआ उठता है तो फिर वहाँ पर आग जरुर होती है. मैं आप सबको बस इतना बताना चाहता हूँ कि मुझसे इस्तीफ़ा देने के लिए कहा गया और मेने दे दिया है. बंगाल से जो भी साथी मंत्रिमंडल में शामिल हो रहे है उनके लिए खुश हूँ, हाँ अपने लिए दुखी जरुर हूँ.

बाबुल सुप्रियो का ये दुःख और ये तकलीफ हमें इतना जरुर बता देती है कि कही न कही चीजे बहुत ही अच्छे से काम नही कर रही है और ये हम लोग अच्छे तरीके से अनुभव कर सकते है. खैर जो भी है इसके अलावा रविशंकर प्रसाद और रमेश निशंक पोखरियाल जैसे नेताओं को भी मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा है जो अपने आप में शॉकिंग है.

इसके अलावा देश के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन भी अपने पद से हट गये है. कही न कही ये सब बड़ी बाते है. हाँ इनका बाबुल सुप्रियो की तरह जल्दी से रिएक्शन देखने में नही आया है लेकिन उम्मीद है जल्द ही देखने में आने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here