ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिलेगा कांग्रेस छोड़ने का इनाम, पीएम मोदी दे सकते है बड़ा तोहफा

0
5288

आपको मालूम ही होगा कि मध्य प्रदेश की राजनीति में सिंधिया का नाम कितना ज्यादा बड़ा है? जिस तरह से उन्होने पिछले कुछ समयकाल में राजनीति की है. अपने अकेले के दम पर उन्होंने पूरी कमलनाथ की सरकार न सिर्फ गिरा दी बल्कि भाजपा को वो मध्य प्रदेश में सत्ता में भी ले आये और शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री भी बना दिया. अब भाजपा के लिए इतना कुछ करने के लिए उनको कुछ इनाम मिलना तो बनता था तो उसी को लेकर के अब खबरे आना शुरू हो चुकी है और ये काफी अच्छी भी है.

सिंधिया को मिल सकती है मोदी केबिनेट में जगह, बनेंगे केन्द्रीय मंत्री अभी
आपको मालूम हो तो मोदी सरकार अपने केबिनेट में विस्तार कर रही है और कुल 22 लोगो को और यहाँ  पर जगह दी जायेगी जिसमे एक नाम काफी जोर शोर के साथ में लिया जा रहा है और वो है ज्योतिरादित्य सिंधिया. अब वो समय आ चुका है जब भाजपा को सिंधिया का ये कर्ज चुकाना है और उनको मंत्री पद देकर के कांग्रेस को छोड़ना सार्थक करना है.

हालाँकि इस पर अभी कोई आधिकारिक बयान भी नही आया है लेकिन सिंधिया के चाहने वाले इस बात को लेकर के पूर्ण रूप से आश्वस्त है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस बार मंत्री पद मिल ही जायेगा और वो केंद्र के मंत्री कहलायेंगे. ये उनकी अपनी राजनीति में एक बड़ा टर्निंग पॉइंट होगा और एक तरह से उनकी बड़ी वापसी के तौर पर भी देखा जा सकेगा.

हालांकि कांग्रेस उन पर तंज जरुर कसती रहती है कि बीजेपी में जाने पर उनको कुछ भी नही मिला है लेकिन अगर इस बार उनको केबिनेट में जगह मिल जाती है तो सारे के सारे तंज धरे के धरे रह जायेंगे. खैर अभी अंतिम फैसला तो मोदी जी पर ही हिया कि वो कौन 22 लोग होते है जिनको इस बार केबिनेट में जगह मिलने जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here