मुकुल रॉय पर टूटा दुखो का पहाड़, कुछ दिनों पहले ही छोड़ी थी भाजपा

0
7786

मुकुल रॉय का नाम बंगाल की राजनीति में बहुत ही अच्छा खासा और पोपुलर रहा है ये हम लोगो ने भी देखा है. कही न कही मुकुल रॉय ने अपने आपको बड़े लेवल पर स्थापित किया है और जहाँ पर फायदा होता है वहां पर वो चले भी जाते है, खैर ये तो मानवीय प्रकृति है. अगर हम लोग अभी की बात करे तो हमेशा अच्छे वक्त में रहने वाले मुकुल रॉय इन दिनों में अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से होकर के गुजर रहे है और ऐसे वक्त में उनके सभी साथी भी दुखी है.

मुकुल रॉय की पत्नी का हो गया निधन, चल रहा था अस्पताल में इलाज
टीएमसी के वर्तमान नेता और भाजपा के भूतपूर्व नेता मुकुल रॉय की जिन्दगी में हाल ही में बड़ा तूफ़ान आ गया जब उनकी पत्नी कृष्णा रॉय का निधन हो गया. खबर के अनुसार उनकी पत्नी को करोना हो गया था जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था और उनकी तबीयत भी खराब रहने लगी थी. फिर उनको अचानक से ही दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद में उनको बचाया नही जा सका. कृष्णा रॉय के निधन के बाद में लोग मुकुल रॉय को मजबूत रहने के लिए कह रहे है.

मुकुल रॉय की पत्नी का चला जाना उनके लिए बहुत ही बड़ा लोस है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि उनकी पत्नी उनके साथ में हर कदम पर खड़ी रहती थी और इस वजह से उनके चले जाने से मुकुल रॉय कही न कही जिन्दगी के इस सफर में तो अकेले तो रह ही गये है.

वही बात करे अगर हम लोग उनके राजनीतिक जीवन की तो हाल ही में उन्होंने भाजपा की हार के बाद में मोदी शाह का साथ छोड़ दिया था और फिर से अपनी पुरानी पार्टी यानी टीएमसी में चले गये थे. इसके बाद से ही वो चर्चाओं में बने हुए थे लेकिन इस बार वो दुःख में डूबे हुए नजर आये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here