यूपी में चुनावों से पहले योगी आदित्यनाथ की बड़ी घोषणा, अब जीतने से रोक पाना मुश्किल

0
11115

उत्तर प्रदेश में जल्द ही चुनाव आने वाले है और इन चुनावों से ठीक पहले पहले ही राजनीतिक सरगर्मियों में घुलती हुई फिजा को देखा जा सकता है. हमें नजर आ रहा है कि किस तरह से इस पार्टियाँ अपने अपने हित साधने में लगी हुई है मगर बीजेपी के पास में एक एडवांटेज है कि वो अभी सत्ता में है और अभी जनता उनसे जितना खुश होती है उतने अधिक फायदे उनको हासिल हो सकते सकते है. योगी जी का एक बड़ा फैसला उसी कड़ी में एक अहम कदम होने जा रहा है.

यूपी में मेगा सरकारी भर्ती, सारे 75 हजार पद भरे जायेंगे
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में केबिनेट की मीटिंग्स की है और इसमें से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो यूपी के लोगो पर बहुत ही बड़ा इम्पैक्ट डालने वाली है क्योंकि अभी हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया गया है जिसके तहत सरकार अलग अलग विभागों में कुल 75 हजार सरकारी पद भरने वाली है और इसके लिए जल्द ही वेकेंसी भी निकलने जा रही है.

अगर एक  साथ में लगभग 75 हजार लोगो को नौकरी मिलती है तो इससे कई लाखो की संख्या में लोगो का झुकाव भाजपा की तरफ बढेगा, सरकारी सिस्टम अपग्रेड होगा और कही न कही नौकरी पाने वाले लोग भी भाजपा की तरफ परिवार समेत झुकेंगे तो इससे  एक माईलेज योगी सरकार को आने वाले चुनावों में जाहिर तौर पर मिलने ही वाला है.

बाकी योगी सरकार के कई फैसले रहे है जैसे करोना काल में लोगो तक वित्तीय मदद पहुंचाना हो, राशन पहुंचाना हो, बाहर से लौटे मजदूरो को स्किल सीखाकर उनको रोजगार दिलाना, प्रदेश में इन्वेस्टमेंट लाना और तमाम कई सारे ऐसे काम किये है जिसके कारण से लोगो का झुकाव पहले से अधिक बीजेपी की तरफ हुआ है और अभी ये जो बम्पर सरकारी भर्ती निकलने जा रही है वो तो अपने आप में रामबाण की तरह मानी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here