क्या फिर से 2022 में जीतकर वापिस आ पाएंगे योगी? खुद ही दे दिया सटीक जवाब

0
3183

अब उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है और इसी के साथ में बहुत सारे ऐसे लोग भी है जो फिर से चुनावों का इन्तजार कर रहे है क्योंकि अगले वर्ष दुबारा से यूपी में चुनाव होंगे और इसमें तय होगा कि इस बार पांच वर्षो के लिए देश के सबसे बड़े सूबे और राजनीतिक रूप से महत्त्व रखने वाले राज्य में किसकी सरकार आएगी? इसके लिए दांव पेंच तो अभी से ही शुरू हो चुके है. मगर योगी जी का बयान इस पर पहली बार खुलकर के आया है.

जो पूछते थे 2022 में फिर से कौन आयेगा, उन्हें पंचायत चुनावों ने दे दिया जवाब
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभी हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. इसमें वो कहते है कि जो लोग 2022 में कौन आएगा का बड़ा सवाल कर रहे थे उन्हें जिला पंचायत के क चुनावों के नतीजो से जवाब मिल गया है. लोगो का भरोसा भाजपा में बढ़ा है और इस बार भाजपा 300 से अधिक सीट्स जीतकर के दुबारा से उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी. इसके बाद में योगी जी ने अपने कार्यकर्ताओं को बधाई दी है.

अगर आपको मालूम हो तो हाल ही में यूपी में जिला पंचायत लेवल तक के चुनाव हुए है और इसमें भाजपा ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है जिसके बाद में आने वाले यूपी चुनावों की तस्वीर लगभग स्पष्ट मानी जा रही है और कहा जा रहा है कि जल्द ही पार्टी आने वाले वक्त में बहुत ही उंचाई छुएगी.

फिर इतना तो तय मान ही सकते है कि अगर भाजपा दुबारा से यूपी में सत्ता में आती है तो फिर मुख्यमंत्री तो योगी जी को ही बनना है क्योंकि अभी बीजेपी के अपने पास में भी उनके मुकाबले में लोकप्रियता का कोई नेता मौजूद नही है और अब तो योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश का ही एक बहुत बड़ा फेस बन चुके है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here