अब भी शिवसेना के मन में बीजेपी? संजय राउत के बयान के बाद चौंक गये कांग्रेस एनसीपी

0
4141

शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी दोनों के ही बीच में विवाद हुए और फिर दोनों को अलग हुए अब अदो साल होने आये है और शिवसेना ने अपने नए दोस्त भी बना लिए है जो कि क्रमशः कांग्रेस और शिवसेना है. मगर लगता है इतने वक्त से दूर रहने के बाद भी शिवसेना के मन से मोदी और बीजेपी अभी भी बनी ही हुई है और इस कारण से विरोधी पार्टी होते हुए भी भाजपा और शिवसेना दोनों ही के बीच में कई ऐसे वाकिये देखने में आते है जो शायद उनकी साथी पार्टियों को हजम भी न हो.

संजय राउत बोले, मोदी और ठाकरे के बीच सम्बन्ध अब भी मजबूत है
शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने अभी हाल ही में एक मीडिया समूह से बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने(मोदी जी) ने करीब 40 मिनट तक बात की. इस बात को लेकर के कयास न लगाये कि फिर से हमारी साथ में सरकार बनेगी लेकिन नरेंद्र मोदी और उद्धव ठाकरे के आपसी सम्बन्ध बहुत ही मजबूत है. राजनीति अलग बात है, लेकिन व्यक्तिगत सम्बन्ध बड़े मजबूत है.

बात सिर्फ यही पर ही नही रूकती है इसके बाद में संजय राउत ने बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के साथ में हाल ही में एक निजी मीटिंग भी की है जिस बारे में कोई ज्यादा जानकारी सार्वजनिक नही की गयी है. अगर इन सब चीजो को देखे तो फिर कही न कही हमें एक बात तो समझ में आती ही है और वो ये कि अभी भी दोनों के बीच में कुछ तो है.

हालांकि शिवसेना इस चीज को पूरी तरह से नकारती है कि हम कभी बीजेपी के साथ में आयेंगे लेकिन जिस तरह की बाते होती है और हरकते देखने में आती है उसके बाद में संभावनाओं से इनकार नही किया जा सकता है क्योंकि राजनीति अपने आप में अपार संभावनाओं का ही तो भण्डार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here