योगी आदित्यनाथ से खुश हो गये प्रधानमंत्री मोदी, दिल खोलकर करने लगे तारीफ

0
1997

कुछ समय पहले ही खबरे चल रही थी कि यूपी में बैठे योगी और केंद्र की सत्ता के बीच में कोई टकराव चल रहा है जो समय के साथ में बढ़ता ही जा रहा है. अब ये एक ऐसी स्थिति थी जिसमे कोई कुछ कह नही सकता था लेकिन फिर योगी मोदी से मिलने दिल्ली गये और उनकी साथ की तस्वीरो ने हर अफवाह पर लगाम लगा दी और अब हाल ही में जो हुआ है उसने तो बिलकुल किस्सा ही पलट दिया है क्योंकि मोदी जी योगी जी से काफी अधिक खुश से नजर आ रहे है.

जिला पंचायत चुनावों में बीजेपी की शानदार जीत, पीएम मोदी ने दिया योगी आदित्यनाथ को पूरा श्रेय
आपको मालूम ही होगा कि अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत के चुनाव हुए थे और इसमें भाजपा ने बहुत ही शानदार तरीके से जीत हासिल की है. कांग्रेस के हाल तो इतने बुरे हो चले कि वो रायबरेली से भी अपनी जिला पंचायत सीट न बचा सकी जहाँ से सोनिया गांधी चुनकर के आती रही है. इन सबको देखते हुए पीएम मोदी काफी अधिक प्रभावित हुए है और उन्होंने सीएम योगी की तारीफ़ में ट्वीट किया है.

प्रधानमंत्री जी ने लिखा कि यूपी में जिला पंचायत चुनावों में भाजपा की जीत विकास और जनता जनार्दन के द्वारा दिया हुआ एक आशीवाद है. इसका पूरा श्रेय सीएम योगी आदित्यनाथ जी की नीतियों और संगठन के कार्यकर्ताओं को जाता है. इन सभी लोगो को मेरी तरफ से बधाई है.

पीएम मोदी ने अभी ही नही बल्कि पहले भी एक दो बार योगी जी की तारीफ़ की है और इससे इतना तो तय हो ही जाता है कि अगर योगी जी का मोदी जी के मन में सॉफ्ट कार्नर  बन चुका है तो फिर दुबारा से उनको 2022 में बीजेपी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनने से तो शायद ही कोई रोक सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here