कल्याण सिंह को लेकर आयी बुरी खबर, सीएम योगी भागे भागे पहुंचे हॉस्पिटल

0
16206

वैसे तो भाजपा में जो भी बड़े और ख़ास नेता रहे है उनमे से हम कईयो को खो चुके है जिनमे अरुण जेटली, सुषमा स्वराज और भी कई बड़े नाम शामिल है. ऐसे में किसी भी अनहोनी या फिर ऐसी भी घटना को देखकर के चिंता हो जाती है जिसमे इस तरह की चीजे देखने में आ जाये. अभी हाल ही में एक ऐसी ही घटना देखने में आयी है जो अपने आप में काफी अधिक बीजेपी के समर्थको को चिंता में डालने वाली है और ये खबर फ़िलहाल कल्याण सिंह से जुडी हुई है.

कल्याण सिंह की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में सीएम योगी
अभी की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता कल्याण सिंह की हालत इन दिनों काफी अधिक खराब चल रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार उनके शरीर में क्रिएटिन की मात्रा बहुत ही अधिक बढ़ गयी है जिससे पता चलता है उनकी किडनी ठीक से काम नही कर रही है और शरीर में सूजन आने लगी है. ऐसे में उनको राम मनोहर लोहिया अस्पताल में आनन फानन में भर्ती करवाना पड़ा है.

कल्याण सिंह की हालत ऐसी होने की खबर सुनते ही योगी आदित्यनाथ से रहा नही गया और तुरंत प्रभाव से वो उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुँच गये जहां पर जाकर के उन्होने कल्याण सिंह का हाल चाल जाना. इसके अलावा अस्पताल में किस तरह की व्यवस्थाए है और क्या कुछ जरूरते है इन सबका भी सीएम योगी मुआयना करके गये है.

इससे एक बात तो पता चलती है कि भाजपा में नेता लोग आपस में सिर्फ प्रोफेशन तक ही सीमित नही है बल्कि किसी पर कोई भी दिक्कत आने पर भी घर परिवार वालो की ही तरह दौड़े चले आते है. ये चीज अपने आप में बाकी पार्टियों में थोड़ी कम देखने में आती है. खैर अभी तो लोग कल्याण सिंह के ठीक होने की आस लगाकर के बैठे हुए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here