ओवैसी ने दी योगी आदित्यनाथ को चुनौती, योगी बोले ‘मंजूर है’

0
6146

राजनीति में द्वंद्व और प्रतिद्वंदिता अपने आप में चलती ही रहती है जिसमे से एक पक्ष अच्छा होता है और एक पक्ष बुरा होता है. आपस में एक तरह से दोनों के बीच में घर्षण जिस तरह से चलता है उससे पता चलता है कि गेंद किसके पाले में गिरने वाली है और फिर जब योगी आदित्यनाथ के पाले में गेंद आती है तो फिर वो उस पर बल्ला घुमाकर के बाउंडरी पार करवा ही देते है. अभी हाल ही में ओवैसी के चेलेंज को लेकर के भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐसा ही कुछ किया है जिस पर लोगो ने अपनी अपनी तरफ से प्रतिक्रिया भी देनी शुरू कर दी है.

ओवैसी का चेलेंज योगी को इस बार नही बनने देंगे सीएम, मिला जवाब रिजल्ट आने दो
आपको मालूम तो होगा ही कि उत्तर प्रदेश में चुनाव आने वाले है और चुनावी मौसम नजदीक आने के साथ ही में आपस में बोल बच्चन और बयानबाजी भी तेज हो गयी है. अभी हाल ही में असुसुद्दीन ओवैसी ने एक तरह से चेलेंज करते हुए कहा था कि अबकी बार जब यूपी में दुबारा 2022 में चुनाव होंगे तो योगी आदित्यनाथ को किसी भी सूरत में हम फिर से मुख्यमंत्री नही बनने देंगे.

अब योगी आदित्यनाथ ऐसी बातो पर भला चुप रह भी कैसे सकते है? उन्होंने इस पर काफी सख्ती के साथ में जवाब दिया और कहा कि ओवैसी देश के बड़े नेता है अगर उन्होंने ऐसा चेलेंज दिया है तो फिर भाजपा के कार्यकर्ता भी इसे एक्सेप्ट करते है. भाजपा एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी इस बात में कोई भी संदेह नही है.

अभी जिस तरह से योगी आदित्यनाथ ने योगी आदित्यनाथ ने इस चेलेंज को एक्सेप्ट किया है उसके बाद में उनका कोफ़ीडेंस अच्छे तरीके से समझ में आ जाता है और दिखाई देता है कि वाकई में कही न कही वो सरकार को एक बार फिर से अधिक सीट्स के साथ में आगे ले जाने के मूड में है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here