भाजपा ने खो दिया अपना अनमोल रत्न, मोदी और शाह समेत बाकी नेताओं ने भी जताया शोक

0
28151

भारतीय जनता पार्टी ने पिछले कुछ समयकाल में बहुत से बड़े बड़े और जाने माने नेताओं को खोया है जिनमे सुषमा स्वराज और मनोहर पर्रीकर जैसे कई बड़े नाम है. इनके चले जाने से एक बहुत ही बड़ा खालीपन आ गया है. ऐसा लगता है कि अब शायद ये भरने वाला है उससे पहले ही पार्टी का एक और बड़ा और जाना माना नाम चल बसता है और अभी हाल ही में एक और बड़ी ऐसी ही खबर सामने आयी है जिसके बाद से भारतीय जनता पार्टी के समर्थक और कार्यकर्ता समेत हाई कमान भी दुखी है.

नही रहे शरद त्रिपाठी, पीएम मोदी हुए भावविभोर
गोरखपुर से आने वाले और संत कबीर नगर से सांसद रहे जाने माने उत्तर प्रदेश के नेता शरद त्रिपाठी का हाल ही में निधन हो गया है. वो गुरुग्राम के मेदान्ता अस्पताल में भर्ती थे और अभी उनकी आयु महज 49 साल ही थी. खबर के अनुसार उनके लीवर में दिक्कत शुरू हो गयी थी और फिर हालत काफी अधिक खराब होने के बाद में उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मगर उनको फिर बचाया नही जा सका. उनके चले जाने पर पीएम मोदी ने और अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं ने ट्वीट करके शोक जताया है.

शरद त्रिपाठी सिर्फ एक सांसद भर नही थे बल्कि वो उन लोगो में से एक थे जिन्होंने यूपी में बीजेपी की पैठ और संगठन को मजबूत करने का कार्य किया है. वो विदेशी मामलो में स्टैंडिंग कमिटी के सदस्य भी रहे, कन्सुलेटीव कमिटी में भी वो रहे है. इसके अलावा मिनिस्ट्री ऑफ रूरल डेवलपमेंट में भी उनका काम हमेशा याद किया जाता रहा है.

अभी हाल ही में राकेश सिंह बघेल के साथ में लड़ाई को लेकर के वो काफी खबरो में रहे थे और ये उनके जीवन का एक मात्र विवाद रहा था. बाकी उनके शिक्षा ग्रहण से लेकर राजनीति में आने और आगे भी कई जगहों पर काम करने के मामले में उनका दामन एकदम साफ़ सा ही रहा है और ये यूपी वालो ने देखा ही है.

उनका अंतिम संस्कार अयोध्या में किया गया जिसमे जो भी अभी स्टेट की गाइडलाइन है उनकी पालना भी की गयी और अधिक लोगो को जमा न होने दिया जाये इसकी कोशिश भी की गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here