मुलायम सिंह को लेकर आ रही है बुरी खबर, चिंता में उनके करीबी और लोग

0
9733

वैसे तो पिछ्ला डेढ़ से दो वर्ष का दौर बहुत ही अधिक बुरा गुजरा है जिसमे हमने लोगो को इस हद तक खोया है जिसके कारण से हमने कई लोगो को बीमार होते हुए भी देखा है और कई लोगो को खो भी दिया है, इसमें बड़े बड़े नेता और मंत्री तक शामिल थे. अब हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आयी है जो दिल को थोड़ी सी तकलीफ देने वाली भी है. ये खबर सपा समर्थको को तकलीफ दे रही है जो मुलायम सिंह यादव से जुडी हुई है.

मुलायम सिंह की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के मेदान्ता अस्पताल में भर्ती
अभी की खबर के अनुसार सपा के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के जाने माने नेता मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ गयी है जिसके बाद में आनन फानन में उनको गुरुग्राम के मेदान्ता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सूत्रों की माने तो उनकी हालत काफी सीरियस टाइप की ही थी जिसके कारण से उनका इलाज घर पर न करके उनको अस्पताल ले जाना पड़ा है. ऐसे में अभी अन्दर की अपडेट क्या है और स्थिति कैसी है ये अधिकतर लोगो को मालूम नही है.

गत सोमवार को ही मुलायम सिंह यादव ने करोना का टीका भी लगवाया था और अब अचानक से उनकी तबीयत खराब हो गयी है, कई लोग है जो इसको टीके से जोड़कर के भी देख रहे है मगर असल में क्या हुआ है और क्या कुछ हालात बने हुए है इस बारे में अभी हम कुछ कह नही सकते है. हाँ अभी मेडिकल बुलेटिन जारी होने का इन्तजार जरुर किया जा सकता है जिसमे उनकी हालत के बारे में बताया जा सकता है.

उनके बेटे अखिलेश यादव का जन्मदिन भी अभी हाल ही में गुजरा है और इसी शुभ घड़ी में उनके पिता को लेकर के ऐसी खबर आना अपने आप में काफी अधिक तकलीफ देने वाला तो होता ही है. कई बड़े दिग्गजों ने इस अवसर पर फोन करके उनका हाल चाल लेने की कोशिश की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here