योगी जी ने मिलाया अखिलेश यादव को फोन, दिल खोलकर दी बधाई

0
2807

योगी आदित्यनाथ आज की तारीख में वो नेता और मुख्यमंत्री है जो अपनी हर हलचल के लिए सुर्खियाँ बनाते है और कई बार वो कुछ ऐसी चीजे भी कर ही जाते है जो लोगो को भी काफी अधिक अच्छी लगती है सबको पसंद आती है और आज हम आपको उसी के सम्बन्ध में कुछ चीज हुई है जिसने पूरी यूपी की राजनीति में न सिर्फ लोगो का दिल जीता है बल्कि साथ ही साथ में योगी आदित्यनाथ की मित्रवत व्यवहार की हर तरफ सराहना भी की जा रही है.

आज था अखिलेश यादव का जन्मदिन, योगी जी ने फोन करके बधाई दी
आज यानी 1 जुलाई को अखिलेश यादव पूरे 48 साल के हो गये है और इस अवसर पर अपने राजनीतिक मतभेद दूर रखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनको फोन करके और उनको ट्वीट करके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी है. उन्होंने ईश्वर से अखिलेश यादव के लिए लम्बी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना भी की है जो अपने आप में एक बात बताती है कि योगी आदित्यनाथ अपने प्रतिद्वंदियों को भी प्रसन्न और स्वस्थ व लम्बी उम्र के साथ में देखना पसंद करते है.

हालाँकि कई लोग ऐसे भी है जो इस दिन पर अखिलेश यादव को ट्रोल करने लगे. किसी यूजर ने लिखा ये विश तो दिल पर पत्थर रखकर के लिखा गया है, तो कई लोग उन्हें केवल पिता की धरोहर पर जीवन खड़ा करने वाले बताने लगे. मगर अखिलेश यादव में एक खूबी तो है कि वो इन सभी बातो और चीजो को बिलकुल ही इग्नोर करते हुए अपने काम से काम रखते है.

वही एक कर्टसी तो होती ही है जिसके चलते हुए आपको अपने अपोजिशन और वैचारिक मतभेद भुलाते हुए आपस में बधाई आदि देनी होती है और ये चीज हम लोग अक्सर ही देखते है कि चाहे मोदी हो या योगी हो या कोई और हो हर कोई ऐसे मौको पर दिल खोलकर के बधाई देता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here