दुबारा भाजपा में जायेंगे शत्रुघन सिन्हा? खुद ही दे दिया साफ जवाब

0
6619

अभी पिछले कुछ दिनो में शत्रुघन सिन्हा काफी अधिक चर्चा में बने हुए थे और इसके पीछे विशेष कारण भी है. दरअसल हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की तारीफ़ कर दी थी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि दुनिया में ऐसे लोग भी है जो खामखाँ बिना वजह के मोदी से परेशान है. अब इस तरह की बात जैसे ही वायरल हुई तो लोगो को समझ में आ गया कि सिन्हा साहब मोदी जी को मक्खन लगा रहे है और हो न हो जल्द ही इस पर कुछ न कुछ निर्णय भी निकल ही आएगा.

शत्रुघन सिन्हा बोले मेने बस मजाक किया था, अभी कांग्रेस में ही रहूँगा
जब शत्रुघन सिन्हा से पूछा गया कि आखिर क्या वो वापस बीजेपी में आना चाह रहे है? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने जो कुछ भी पीएम मोदी को लेकर के कहा और तारीफ़ की वो बस एक हास्य था, मेरा अभी बीजेपी में जाने का कोई  भी इरादा नही है. मैं कांग्रेस में ही रहने वाला हूँ. मेरी बीजेपी नेतृत्व के साथ में असहमति आज भी पूरी तरह से कायम है और आगे चलकर के कांग्रेस के सत्ता में आने के चांस है.

जिस भरोसे के साथ में शत्रु साहब कांग्रेस के फिर से सत्ता में आने की उम्मीद कर रहे है वैसी उम्मीद तो शायद खुद कांग्रेस के वरिष्ठो में भी नजर आती है और इससे पता चलता है कि वो अब एक पक्के कांग्रेसी बन ही चुके है. ऐसे में उनकी तरफ से ये तो साफ़ कर ही दिया गया है कि अब वो बीजेपी से कोसो दूर ही रहने वाले है.

वैसे तो शत्रुघन सिन्हा कभी भाजपा का ही हिस्सा हुआ करते थे और उन्होंने एक लम्बा वक्त बीजेपी की सेवा करते हुए बिताया है, मगर फिर उनके मोदी और शाह से कई मतभेद होने लगे और फिर मुख्यमंत्री बनने की चाह की खबरे सामने आयी. इन सबके बीच में उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here