जो लोग नही लगवा रहे टीका, उनको लेकर पीएम मोदी ने दिया बड़ा बयान

0
3381

आज देश भर में तेजी के साथ में टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है और इसको लेकर के लोगो के मन में काफी अधिक उल्लास और उत्साह भी है क्योंकि जिस तरह से हम लोगो ने देखा है कि टीका लगने के बाद में लोगो की जान बच रही है वो अपने आप में हर किसी के लिए बहुत ही अधिक अच्छा है. मगर इतना सब कुछ होने के बाद में भी बहुत सारे लोग ऐसे है जो टीका नही लगवा रहे है और ये अपने आप में चिंता वाली बात ही है.

मेरी माँ ने भी लगवाये है दोनों डोज, अफवाहों पर ध्यान न दे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अपने देश के नागरिको के साथ में सीधा संवाद किया और सभी लोगो से तेजी के साथ में टीका लगवाने के लिए कहा है. पीएम ने कहा है कि मेरी माँ जिनकी उम्र 100 वर्ष है उन्होंने भी टीका लगवाया है और वो एकदम ठीक है. आप लोग अफवाहों से और भ्रम वाली बातो से दूर ही रहे. अंत में ये टीका ही है जो हम लोगो को इस आपदा से बचा सकता है.

कही न कही पीएम मोदी ने लोगो को इस बात के लिए मनाने की कोशिश की है कि आप लोग जितना जल्दी और जितना अधिक हो सकता है उतना तीव्रता के साथ में टीका लगाना शुरू कर दे ताकि देश की अधिकतर जनसँख्या का टीकाकरण हो सके. जब एक बार ये हो जाएगा तो फिर ये बहुत ही बड़ा और उंचा मुकाम बन चुका होगा जिसकी उम्मीद  लगभग हर कोई कर ही रहा है.

खैर जो भी है अभी की इस स्थिति को देखते हुए कई सारे ऐसे लोग भी है जो ये कह रहे है कि वाकई में अगर सरकार को बार बार आकर के फ़ोर्स करना पड़ रहा है और समझाना पड़ रहा है कि टीका लगवा लो, तो ये कोई अच्छी बात नही है. लोगो को खुद ही ये काम तो करना चाहिये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here