पीएम मोदी ने शाह और राजनाथ सिंह के साथ की हाई लेवल मीटिंग, डोभाल को भी बुलाया

0
4273

अभी हाल ही में प्रधानमंत्री कार्यालय के पास में काफी हलचल दिखाई दी है जिसको देखने के बाद में कई लोग है जो काफी अधिक सोच विचार में पड़े हुए है. दरअसल अभी करोना के कारण हाल तो खराब हुए ही है और उसको लेकर के चीजे ठीक करने के ऊपर काम चलते हुए हम लोग देखते रहते है लेकिन अभी जो मामला है वो राष्ट्रीय सुरक्षा से जुडा हुआ है और इसमें देश के सुरक्षा के सबसे बड़े और जिम्मेदार लोग मौजूद रहे है.

पीएम मोदी ने कश्मीर मामले पर बुलाई बैठक, डोभाल समेत कई मंत्री मौजूद
आपको मालूम हो तो अभी हाल ही में जम्मू एयरबेस में एक हमला हुआ था जिसमे ड्रोन का इस्तेमाल किया गया और इस तरह से आतकियो के पास में ये टेक्नोलॉजी कश्मीर में लगभग पहली बार ही आयी है और ये अपने आप में चिंता वाली बात है. अब ऐसे में इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पीएम मोदी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल समेत कई बड़े सुरक्षा अधिकारियो के साथ में एक उच्च स्तरीय मीटिंग की है.

अन्दर की खबर बताती है कि यहाँ पर ड्रोन के कारण से जो खतरे बढ़ रहे है उनसे निटपने के तरीको के ऊपर चर्चा की गयी है और इसके अलावा जिन भी लोगो ने ये काम किया है उनके खिलाफ भी कार्यवाही करने और उनको जवाब देने का प्लान बनाया गया है. कही न कही ये काफी अधिक बड़ी बात है कि पीएम इस मामले को काफी अधिक सीरियसली ले रहे है.

अब सबसे बड़ी यहाँ के लिए यही है कि किस तरह से इससे निपटा जाए और क्या किया जाये जिससे कि इस तरह के ड्रोन के इस्तेमाल भारत के लोगो और भारत की सेना के खिलाफ न हो सके. इसके लिए जवाबी कार्यवाही के तरीको के ऊपर भी काफी अधिक चर्चा की गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here