मोदी के हनुमान चाहते है फिर से वापसी, टेंशन में आये नीतीश कुमार

0
5088

आज एनडीए में कई छोटी बड़ी पार्टियाँ है लेकिन दो प्रमुख पार्टियाँ सिर्फ जेडीयू और बीजेपी ही नजर आती है और आज नीतीश कुमार बीजेपी की मेहरबानी से ही बिहार के मुख्यमंत्री के पद पर बने हुए है इस बात में कोई भी संशय नही है. खैर जो भी है अगर हम लोग बात करते है आज के समय की तो अभी के हिसाब से तो नीतीश चाहे खलबला चुकी पार्टी के मुखिया है मगर फिर भी उनकी चलती तो है. मगर एक व्यक्ति है जिसने उनकी नाक में दम करके रखा हुआ है.

फिर से भाजपा के पहले की तरह साथी बनना चाहते है चिराग, नीतीश को कर रखा है परेशान
नीतीश कुमार की बात अगर हम लोग करे तो अभी लोजपा के वर्तमान अध्यक्ष चिराग पासवान अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे है जो उनको एनडीए में बनाना है. चिराग पासवान ने अभी हाल ही में ये भी कहा है कि मोदी अपने हनुमान को कुछ होते हुए नही देख सकते है. उन्हें मोदी से उम्मीद है. यही नही इस मामले को लेकर के उन्होंने अहमदाबाद में बीजेपी के काफी बड़े और मोदी के करीबी नेता के साथ में मुलाक़ात भी की है.

इन सब चीजो को देखकर के नीतीश थोड़े से नर्वस जरुर हो रहे है क्योंकि अगर चिराग पासवान का आगमन बीजेपी के ससाथ में बिहार में होता है तो उनका बिहार में एकाधिकार समाप्त सा हो जाएगा और देखते ही देखते चीजे बहुत ही ज्यादा बदल जायेगी. कही न कही ये तो हम लोग भी देख ही रहे है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here