फिर से बीजेपी में आना चाहते है शत्रुघन सिन्हा, इस बयान के बाद मची हलचल

0
7327

शत्रुघन सिन्हा फिल्म इंडस्ट्री में जितना बड़ा नाम रहे है वो अपने आप में काफी बड़ी बात है और शत्रु साहब ने तो काफी लम्बे समय तक अपने नाम और रूतबे के जरिये लोगो के दिल को लुभाया है, मगर फिर वो राजनीति में आ गये और और यहाँ आने के बाद में तो फिर चीजे एक तरह से बदल सी ही गयी है. अब यहाँ पर आपको एक पक्ष तो चुनना ही पड़ता है और पहले शत्रु साहब बीजेपी के पाले में ही थे. मगर कुछ राजनीतिक मतभेदों के चलते हुए वो कांग्रेस में चले गये और फिर वहाँ पर उनकी नही चली तो उनके सुर फिर से कुछ बदले बदले से नजर आ रहे है.

शत्रु बोले, लोग बिना मतलब के मोदी से दुखी है
अक्सर पीएम मोदी की और अमित शाह की आलोचना के लिए जाने जाने वाले शत्रु साहब इस बार पीएम मोदी के पक्ष में बोलते हुए नजर आये है. अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है ‘दुनिया में चार तरह के लोग होते है. पहले अपने दुखो से दुखी, दुसरे दूसरो के दुखो से दुखी, तीसरे दुसरे के सुखो दुखी और चौथे वाले बिना बात के खामखाँ मोदी से दुखी रहने वाले लोग.’

अब अभी हाल ही में उन्होंने ये जो इस तरह की बात कही है वो कई लोगो को थोड़ी सी हजम हो नही रही है क्योंकि ये वही शत्रु साहब है जिन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाकर के पार्टी छोड़ दी फिर पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद के खिलाफ चुनाव भी लड़ा और कई सारी बाते हुई है.

अब जब इतना सब कुछ होने के बाद में कोई मोदी जी के पक्ष में बोलने लग जाता है तो ऐसा लगता है मानो वो चाह रहा है कि बीजेपी उनकी वापसी के लिए दरवाजे खोल दे, मगर वाकई में क्या उनके इन इशारों को भांपकर के भाजपा सही मायनों में चीजो को समझ पाती है या फिर मजाक में ले लेती है ये देखने वाली ही बात होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here