दिल में बहुत बड़ा प्लान लेकर बैठे है योगी आदित्यनाथ, खुद बतायी पूरी बात

0
4516

योगी आदित्यनाथ का नाम और रूतबा कितनी उंचाईयो तक जा पहुंचा है ये बात किसी से भी छुपी हुई नही है और हम लोग भी इस पर अक्सर बाते करते हुए नजर आते रहते है कि क्या कुछ हो रहा है और क्या कुछ देखने में आ रहा है. खैर जो भी है अगर हम लोग अभी की बात करे तो योगी जी सिर्फ मुख्यमंत्री बनकर के कुर्सी पर बैठे रहने के आदि नजर नही आते है बल्कि उनका मूड अभी बहुत कुछ करने का है और अयोध्या का प्लान तो उन्होंने सबके सामने खुलकर के रख ही दिया है.

अयोध्या में होगा भर भरके निवेश, बनायेंगे वैश्विक आध्यात्मिक केंद्र
अपनी तरफ से हाल ही में जो भी बाते योगी जी ने कही है उसमे उन्होंने बताया है कि अयोध्या को वैश्विक अध्यात्मिक केंद्र बनाने के साथ ही साथ में हमारी सरकार की प्राथमिकता इसका हर तरह से सर्वांगीण विकास करने में भी है. अयोध्या के प्राचीन गौरव, प्रतिष्ठा और संस्कृति समेत और पहचान को फिर से स्थापित करने के लिए भी सरकार कई योजनाएं ला रही है.

इस मामले में हमें केंद्र की सरकार के द्वारा भी काफी अधिक सहयोग प्राप्त हो रहा है. जब ये सारा काम पूरा हो जाएगा तो अयोध्या एक आकर्षक धार्मिक और पर्यटन केंद्र के रूप में उभरकर के सामने आएगा. योगी आदित्यनाथ अगर इस तरह से त्वरित गति के साथ में अयोध्या के लिए काम करते रहेंगे तो वो दिन दूर नही है जब यहाँ पर भी हरिद्वार और काशी की ही तरह भक्तो की भीड़ लगी रहेगी और टूरिज्म अधिक तेजी के साथ में फैलने लग जाएगा.

योगी आदित्यनाथ चाह रहे है कि जिस कार्यकाल में वो मुख्यमंत्री रहे है उनके माथे पर अयोध्या को सजाने संवारने वाले योगी का  मुकुट सजे और उनका नाम हमेशा इस राम काज के लिए याद रखा जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here