फिर से लौट रहा है खतरा, मोदी और शाह की चिंता हुई तेज

0
2504

अगर हम लोग अभी की बात करते है तो फ़िलहाल के लिये मोदी सरकार काफी अधिक चिंता में है और उसके पीछे का कारण है एक ऐसा खतरा वापिस लौटकर के आ रहा है जिस पर चाहकर के भी किसी का बस चलता नही है. अब आप कहेंगे कि भला ऐसा क्या हो सकता है जिसपर सरकार तक का भी बस नही चलता है? तो आपको बता दे ये कुछ और नही बल्कि करोना का अगला दौर है जिसके आने की दस्तक महसूस होने लग रही है.

करोना की तीसरी लहर की दस्तक, डेल्टा प्लस  वरिएन्ट ने बढाई चिंता
काफी सारे महीनो की मेहनत और संघर्ष के बाद में अब आखिरकार ये कुछ शांत हुआ था लेकिन लग रहा है कि ये जो मामला है वो रुकने का तो नाम ले ही नही रहा है, बल्कि दिन ब दिन स्थिति बिगड़ने के आसार नजर आने लग गये है. अभी  महाराष्ट्र में एक बार फिर से केसेज बढ़ते हुए नजर आ रहे है जिसमे करोना का नया वरिएन्ट है. राजस्थान में भी पहली महिला नए डेल्टा प्लस वेरिएंट के साथ में पोजेटिव पायी गयी है.

यहाँ पर चिंता वाली बात ये है कि ऐसे लोग जिनको पहले करोना हो चुका है या फिर जिन लोगो ने टीका लगवा लिया हिया उन लोगो को भी ये नया वाला करोना हो रहा है, ऐसे में एक्टिव केसेज की संख्या एक बार फिर से बढ़ सकती है और ऐसे में अस्पताल व्यवस्था के हाल कितने बदतर हो जाते है ये तो हम लोगो ने देख ही लिया है. अब ऐसे में आगे चलकर के ये तीसरी लहर और नया वेरिएंट सरकार को कितना परेशान करने वाला है ये तो वो ही जानते है.

अभी के लिए हम बस इतना कह और जान सकते है कि स्थिति अब उतनी अधिक अच्छी है नही जितनी पहले कभी हुआ करती थी, इसलिए सरकार आपको बचाने के लिए आये उससे पहले ही आप खुदको सुरक्षित कर ले तो अधिक बेहतर है और आपके बचे रहने के चांस भी अधिक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here