जेडीयू की इस हरकत के बाद अमित शाह का दिल टूट जाएगा

0
2139

राजनीति में हर कोई हर किसी के लिए मतलब का साथी होता है और ये बात हर परिपेक्ष में अगर हम लोग बात करते है तो सही ही साबित होती है चाहे किसी भी नजरिये से क्यों न देखे? जैसे शिवसेना कभी बीजेपी की पक्की साथी थी लेकिन आज अलग है और आने वाले वक्त में जो जेडीयू साथी है, वो कल हो न हो इसका कुछ कह नही सकते है क्योंकि जेडीयू के कुछ बयान ऐसे है जो भाजपा के वरिष्ठ जनों का दिल तोड़ने वाला होगा. खैर राजनीति में तो ये चलता ही रहता है.

यूपी में जेडीयू लड़ेगी चुनाव, कहा योगी सरकार में समाज में बैचैनी
बिहार में भाजपा के ही समर्थन से मुख्यमंत्री बने हुए नीतिश कुमार की पार्टी अब उत्तर प्रदेश में जाकर के बीजेपी को ही चुनौती देने का मन बना चुकी है. रिपोर्ट के अनुसार जेडीयू उत्तर प्रदेश में कुल 200 सीट्स पर चुनाव लड़ेगी. यही नही जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने ब्राह्मणों के समाज में असंतोष पर ये तक कह दिया कि योगी सरकार में समाज में बैचैनी है. हर किसी को हक़ और हर किसी को बराबरी चाहिए.

केसी त्यागी का ये कहना है कि अगर हमारी यहाँ पर बीजेपी के साथ में बात नही बनती है तो हम लोग छोटे दलों के साथ में जायेंगे, हम लोग यूपी में चुनाव लड़ने के लिए तैयार है. इस तरह के कड़े बयान सुनकर के जाहिर तौर पर भाजपा के बड़े लोगो को थोडा सा झटका लगेगा ही क्योंकि जेडीयू फ़िलहाल एनडीए का हिस्सा है और लोजपा जैसी साथी को छोड़कर के भाजपा ने जेडीयू को चुना है.

इसके बावजूद अगर ये सब कुछ हो रहा है तो ये अपने आप में चिंतनीय तो है. ऐसे में बीजेपी इस पर अपनी तरफ से आधिकारिक रूप से क्या जवाब देती है ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा, मगर इतना तय है कि आने वाले यूपी चुनाव काफी दिलचस्प जरुर होने वाले है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here