मोदी और योगी ने की हाई लेवल मीटिंग, जवान लडको से क्या चाहते है मोदी ये भी बताया

0
2964

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने काफी व्यस्त समय से कुछ वक्त निकालकर के एक बहुत ही महत्त्वपूर्ण कार्य को लेकर के योगी आदित्यनाथ के साथ में बहुत ही लम्बी मीटिंग की और उस सम्बन्ध में जो भी जानकारी है वो भी मीडिया के साथ में साझा की गयी है क्योंकि ये मामला हिन्दुओ से, हिन्दुओ की आस्था के लिए भी काफी अधिक महत्त्वपूर्ण है जो शायद आपके ह्रदय को काफी अधिक प्रसन्न करने का कार्य करने वाला है. यहाँ पर मोदी जी ने राम मंदिर पर फोकस किया और युवाओं से भी एक उम्मीद की है.

अयोध्या में चल रहे विकास कार्यो की समीक्षा की, आने वाली पीढियां आये एक बार राम जी के धाम
पीएम मोदी ने योगी आदित्यनाथ और कुछ बड़े अधिकारियों के साथ में चर्चा की है. जिसके बाद में उनको प्रजेंटेशन के माध्यम से काफी कुछ बताया और समझाया गया कि राम मंदिर के कार्यो में और अयोध्या में जो विकास कार्य टूरिज्म के हिसाब से किये जा रहे है उस पर क्या स्थिति है और कितना काम अब तक हो चुका है? पीएम मोदी अयोध्या शहर को हरिद्वार की ही तरह एक धार्मिक टूरिज्म स्पॉट की तरह विकसित करना चाह रहे है.

उन्होंने युवाओं को लेकर के भी ये उम्मीद की है कि जो भी आने वाली पीढियां है वो कम से कम ये उम्मीद तो मन में रखे कि हमें एक बार अयोध्या जाना है. हमें अयोध्या में विकास कार्यो को और अधिक तेज करने होंगे और विकास में और अधिक तेजी के साथ में छलांग लगानी होगी.

पीएम मोदी जिस तरह से इस पूरे मामले में निजी तौर पर दिलचस्पी दिखा रहे है उसके बाद में राम  मंदिर ट्रस्ट से जुड़े हुए लोग और आचार्य सत्येन्द्र दास ने भी इस पर काफी अधिक ख़ुशी जताई है. बाकी हिन्दू धर्म से जुड़े लोग तो इस मंदिर के निर्माण के पूरे हो जाने को लेकर के उत्साहित हो ही रखे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here