ममता ने कश्मीर को लेकर दिया ऐसा बयान, जिससे पूरे देश को गुस्सा आ गया है

0
1819

अभी हम लोग ममता बनर्जी को तो देख ही रहे है जो फ़िलहाल बंगाल की मुख्यमंत्री है और उनका नाम कह लीजिये या फिर रूतबा कह लीजिये हर जगह पर बहुत ही ज्यादा बढ़ रहा है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि जिन मोदी और शाह के विजय रथ को रोक पाना लगभग नामुमकिन नजर आता है उसे बंगाल में ममता ने रोक लिया. सब ठीक ही चल रहा था लेकिन फिर बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ जो हुआ उसके कारण टीएमसी को शर्मसार होना पड़ा और अभी हाल ही में ममता ने जो बयान दिया है वो तो और भी ज्यादा हैरान कर देता है.

ममता ने कहा 370 हटाकर मोदी सरकार ने देश की बदनामी कराई है
आपको मालूम ही होगा कि मोदी सरकार ने कुछ समय पहले ही कश्मीर से धारा 370 हटा दी थी और इसको हटाये जाने के बाद में बहुत कुछ है जो एक तरह से बदल सा गया है. मगर कुछ लोगो को ये बात हजम नही हो रही है और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इनमे से एक है. ममता ने अभी हाल ही में कहा है कि कश्मीर से धारा 370 हटाकर के मोदी सरकार ने कश्मीरियों की आजादी छीन ली है.

इससे कोई भी देश को फायदा नही हुआ है और ऐसा करने से देश की दुनिया में बदनामी भी हुई है. ममता बनर्जी के इस तरह के बयान सुनकर के लोग न सिर्फ हैरान बल्कि साथ ही साथ में गुस्सा भी है. अब जाहिर तौर पर लोग गुस्सा तो होने ही है क्योंकि राष्ट्र के प्रति जिस कश्मीर को एक रखने और करने के लिए लोग दिल जान से लगे रहते है उसको लेकर के कोई प्रदेश की मुख्यमंत्री ऐसी बात कह दे तो फिर नाराजगी होनी भी एक तरह से स्वाभाविक सी है.

खैर ममता बनर्जी का ये बयान इतना भी बताता है कि अब वो राष्ट्रीय स्तर पर मोदी को टक्कर देने की कोशिश में है. वैसे भी राजनीति में उम्मीदे तो लोग पाल ही लेते है ताकि फायदे हो सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here