इस वजह से गहरी टेंशन में है योगी आदित्यनाथ, खुद बतायी पूरी बात

0
2188

योगी आदित्यनाथ की छवि आज की तारीख में एक ऐसे नेता के तौर पर बनी हुई है जिनको लगभग हर कोई जानता है और उनका रूतबा भी किसी से कम नही है. लगभग हर जगह पर योगी जी अपने तरीके से काम करते है और उंचाई को हासिल करते रहते है लेकिन जब बात आती है जनता की, उनकी सुरक्षा की और राज्य के रखरखाव की तो मामला थोडा सा संजीदा जरुर हो जाता है. अभी का मैटर भी कुछ ऐसा ही है. दरअसल भविष्य को लेकर के लोग थोड़े से चिंतित हो रहे है.

डेल्टा प्लस वरिएन्ट को लेकर चिंतित है योगी, तैयारियो पर लगा रहे जोर
आपको मालूम तो होगा ही कि अभी करोना बहुत ही अधिक तेजी के साथ में फ़ैल रहा है. उसने हर किसी को टेंशन में डाल रखा है. इस चिंता से खुद योगी आदित्यनाथ भी अछूते नही है और ये बात अभी हाल ही में उनकी बातो में भी खुलकर के सामने आयी है जो उनकी चिंता को कही न कही जाहिर कर ही देती है. योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में कई सारी मीटिंग भी ली है.

इसमें योगी जी ने कहा है कि हमें इस नए वरिएंट को लेकर के अभी से ही सतर्कता बरतनी होगी. इसके लिए विशेष चिकित्सा सलाहकार समिति के साथ में भी चर्चा की जायेगी. राज्य में डेल्टा प्लस वेरिएंट की पुष्टि के लिए जीनोम सीक्वेंसिंग के कार्य को भी द्रुत गति के साथ में किया जाए. राज्य में इस वेरिएंट से जुड़े हुए जो भी नए मरीज आदि आये है उनके लिए उपयुक्त चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाई जाए.

कुछ इस तरह की बाते कही गयी है और सरकार बड़े स्तर पर इसपे काम भी कर ही रही है जिस आधार पर कम से कम हम लोग ये भी कह सकते है कि अभी यूपी सरकार पूरी तरह से तैयार है. अभी राज्य हर रोज 10 लाख टीके लगाने के लक्ष्य को लेकर के भी कोशिश में लगा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here