अब मायावती हुई पीएम मोदी की मुरीद, इस वजह से की जमकर तारीफ़

0
2416

आम तौर पर राजनीतिक मतभेद के चलते हुए नेता आदि एक दुसरे के साथ में बोलचाल कम ही रखते है और ये बात हम लोग भी बखूबी जानते ही है. कही न कही ये हमने हर पार्टी के बीच में होते हुए देखा है लेकिन जब हम लोग बात करते है कुछ मुद्दों पर तो वहां पर कई राजनीतिक मत अपने आप से ही एक हो जाते है और ये हमने एक नही बल्कि कई जगहों पर होते हुए देखा भी है. अभी कश्मीर के मुद्दे पर ऐसा ही कुछ हम लोग होते हुए देख भी रहे है.

पीएम मोदी करेंगे कश्मीर के बड़े नेताओं से मुलाक़ात, सकारात्मक पहल का मायावती ने किया स्वागत
दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने कश्मीर मुद्दे को थोडा ठीक करने के मकसद से कश्मीर के कुल 14 बड़े नेताओं से 24 जून को मीटिंग करने का फैसला किया है. खबर है कि इसके बाद में और भी कई अच्छे कदम वहां के लोगो के लिए और बाकियों के लिए उठ सकते है, अन्दर की खबरे तो जम्मू को राज्य बनाने तक की हो रही है. इसी बीच मायावती को ये सब काफी अच्च्छा लग रहा है.

अपने ट्वीट में मायावती ने पीएम मोदी की इस पहल को एकदम उचित बताया है. उन्होंने कहा है कि दो वर्ष बाद ये जो मीटिंग होने जा रही है वो बहुत हद तक सार्थक सिद्ध होगी और यहाँ पर पुनः राज्य की बहाली के लिए भी काफी अधिक मददगार साबित होगी. साथ ही में बसपा ने इन कार्यो को केंद्र को और अधिक तेज करने की सलाह भी दी है.

खैर तेज करना है या फिर धीमे ये तो आगे मोदी का ही काम है. ये मामला लगभग हर कोई देख रहा है और अभी देश भर की निगाहें टिकी हुई है कि कश्मीर में क्या कुछ होने वाला है? कश्मीर में सेना की 200 और कम्पनियां भेजी गयी और उसके बाद में अब ये मीटिंग होना, यानी कुछ बड़ा तो होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here