गुस्से में योगी, इन लोगो पर लगेगा रासुका और प्रॉपर्टी होगी जब्त

0
2889

योगी आदित्यनाथ का नाम तो हर किसी ने सुन ही रखा है जो आज के वक्त में बहुत ही माने हुए मुख्यमंत्री है और जब से वो यूपी में सत्ता में आये है तब से काफी कुछ है जो बिलकुल ही बदल चुका है और ये तो हम लोगो ने भी देखा है. खैर जो भी है अगर हम लोग बात करते है अभी की तो हाल ही में भी ऐसा ही कुछ हुआ है. योगी जी का गुस्सा सातवे आसमान पर है और कुछ लोगो पर उनका कहर बरसने वाला है क्योंकि उन्होंने काम धर्म से खेलने वाला किया है.

धर्मान्तारण करने वाले गिरोह पकडे गये, कार्यवाही हुई शुरू
अभी उत्तर प्रदेश में कई धर्मान्तारण करने वाले गिरोह सक्रीय है जिनकी धरपकड़ की जा रही है. इनमे से एक को हाल ही में दबोचा गया है. सोमवार को मुफ़्ती काजी और आलम कासमी दोनों को ही गिरफ्तार किया गया है और ये दोनों ही लखनऊ में अपना गलत कार्य चला रहे थे. इनको पकड़ने के बाद में अभी के लिए पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है और सख्त कार्यवाही शुरू कर दी गयी है.

खबरों की माने तो इन लोगो के खिलाफ रासुका लगाया जायेगा और अधिक मामला आगे जाएगा तो इनकी सम्पति भी जब्त हो सकती है. योगी आदित्यनाथ भी निजी तौर पर इस मामले पर कड़ी नजर बनाये हुए है और इससे इतना तो तय है कि जो भी लोग इसमें शामिल है उन लोगो की हालत बहुत ही खराब होने वाली है और बाकी लोग भी जो धर्म बदलवाने के गलत कार्यो का तरीको का सहारा लेते है उन लोगो की भी हालत कांपने वाली हो गयी होगी.

खैर जो भी है अभी के हिसाब से बात की जाए तो चीजे बहुत ही संदेह से भरी हुई है क्योंकि अक्सर ऐसे गिरोह दुसरे धर्म के लोगो का पाया जाता था लेकिन इस बार ये बात मुस्लिम धर्म से जोड़ी जा रही है तो लोग ये भी जानना चाह रहे है कि आखिर इन लोगो की फंडिंग कहाँ से आ रही है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here