रवीश कुमार से बर्दाश्त नही हुई मोदी सरकार की कामयाबी, दे दिया ऐसा घटिया बयान

0
2308

आज मोदी सरकार अपने पूरे पॉवर के साथ में कार्य कर रही है. कई मुसीबते जैसे करोना आदि आ रहे है तो उसका भी सरकारी संसाधनों का सही तरीके से उपयोग करके चीजो को कण्ट्रोल किया जा रहा है और ये तो हम लोग भी देख ही रहे है कि चीजे वाकई में बेहतर तो हो ही रही है और ये एक अच्छी चीज है. खैर जो भी है अगर हम लोग अभी की बात करे तो आज की तारीख में मोदी सरकार ने एक दिन में 80 लाख टीके लगाकर के विश्व रिकॉर्ड बनाया है जिससे सब खुश है सिवाय रवीश के.

रवीश ने बताया टीकाकरण रिकॉर्ड को प्रोपगेंडा, कहा इससे ज्यादा तो कांग्रेस ने किया
मोदी सरकार ने जो एक दिन में 80 लाख लोगो को टीका लगाकर के रिकॉर्ड बनाया है और विश्व भर में सरकार की जो चर्चा हो रही है वो रवीश को पसंद आते हुए नजर नही आ रही है. अभी हाल ही की बात ही कर लीजिये, रवीश ने एक पोस्ट लिखा जिसमे वो कहते है कि दस साल साल बाद मोदी सरकार इतना विज्ञापन पर खर्च करती है और मीडिया पर प्रोपोगेन्डा चलाकर के भी एक दिन में सिर्फ इतने ही टीके लगा पाती है.

रवीश ने कहा कि इससे ज्यादा तो एक दिन में पल्स पोलियो अभियान में 17 करोड़ टीके लगे है और मोदी सरकार एक दिन में 80 लाख का ढिंढोरा पीट रही है. रवीश कुमार ने इसे पल्स पोलियो अभियान के सामने पिटा हुआ बताया. मगर रवीश ये बताना भूल गये कि पोलियो का टीका भारत में कितने वर्षो बाद आया और 27 सालो तक भारत वालो को झेलने के बाद ये मिला था, जबकि करोना का टीका भारत अब एक साल में ले आया और इतने बड़े रिकॉर्ड भी बना चुका है.

यानी अब भारत पहले से काफी अधिक उन्नत और तेज हो चुका है लेकिन रवीश कुमार ने इसे अपने हिसाब से ही देखने की कोशिश की है जो किसी भी एंगल से कामयाब नजरिया तो बिल्कुल ही अजीब सा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here