उद्धव ठाकरे पर बीजेपी के साथ गठबंधन करने का बढ़ रहा दबाव, सामने आयी अजीब सी चिट्ठी

0
2414

आपको मालूम ही होगा कि दो वर्षो पहले महाराष्ट्र की राजनीति में किस तरह का बदलाव देखने में आया था और काफी कुछ है जो बिल्कुल ही बदल सा गया ये हम लोगो ने भी देखा था. अब अगर हम लोग आज की डेट में बात करे तो उनके कांग्रेस और एनसीपी के साथ गठबंधन को पूरे दो वर्ष हो गये है और लगभग सब बदल चुका है. मगर फिर भी कुछ चीजे है जो दुबारा से बार बार उद्धव ठाकरे को फिर से उसी पुराने रास्ते पर चले जाने के लिए कहती है जिस पर वो कभी पहले चलते थे.

शिवसेना के ताकतवर विधायक प्रताप सरनाइक की चिट्ठी, पीएम मोदी के साथ चले जाने में शिवसेना का फायदा
ठाणे से विधायक और बहुत ही बड़े व जाने माने नेता प्रताप सरनाईक ने हाल ही में उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा है जिसमे वो कहते है कि लगता है जैसे महाविकास अघाडी का मकसद अब सिर्फ और सिर्फ एनसीपी और कांग्रेस को बड़ा करना ही रह गया है. अब बेहतर यही होगा कि शिवसेना फिर से पीएम मोदी के नेतृत्व में लौट चले. बीएमसी और अगले चुनावों में अगर शिवसेना बीजेपी के साथ में चली जाती है तो उसके लिए ये अच्छा होगा.

मेरा निजी मत तो यही है कि हमें पीएम मोदी के साथ में चले जाना चाहिए और अगर हम ऐसा करते है तो हमें केन्द्रीय जांच एजेंसियो के द्वारा बार बार परेशान नही किया जाएगा. आगे प्रताप ने एक आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस और एनसीपी वालो के काम फटाफट हो जाते है जबकी हमारा मुख्यमंत्री होने के बाद में भी नही हो पाता है.

प्रताप सरनाइक कोई छोटा मोटा नाम नही है बल्कि वो शिवसेना के टॉप पांच नेताओं में शुमार किये जाते है और अगर उन्होंने इस तरह का बयान दिया है तो फिर जाहिर तौर पर शिवसेना में अन्दर ही अन्दर कुछ न कुछ हलचल चल ही रही है, जो जल्द ही खुलकर के सामने भी आ जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here