सुबह साढ़े 6 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, दी ये बड़ी जानकारी

0
1723

पिछले डेढ़ से दो वर्षो हमने देखा है कि मोदी सरकार ने बहुत ही अधिक बुरा समय देखा है और जनता के तो हाल ही बुरे थे. जब कभी भी खबर आती थी कि पीएम मोदी देश को संबोधित करने जा रहे है तो हर किसी को थोडा डर ही रहता था क्योंकि जिस तरह के हालात लॉकडाउन और करोना के कारण बने थे वो चिंता ही पैदा करते थे, मगर हालात हमेशा एक से नही रहते है और इस बार कुछ अच्छा ही होने वाला है ये तो तय वाली बात है.

कल है अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस, सुबह सुबह संबोधित करेंगे पीएम मोदी
अभी की जानकारी जो ट्वीट करके उपलब्ध करवाई गयी है उसके अनुसार कल सुबह साढ़े 6 बजे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पीएम मोदी देश को संबोधित करेंगे और इस समय पर एक छोटा सा कार्यक्रम लाल किले पर रखा भी गया है जहाँ पर महज 20 लोग शामिल होंगे जिसके पीछे का कारण जाहिर तौर पर करोना का प्रोटोकोल है जिसका पालन करना होगा.

पीएम मोदी इन बीमारियों के समयकाल में लोगो को योग के महत्त्व के बारे में जानकारी देंगे और साथ ही साथ में उन्हें करने के लिए प्रेरित भी करेंगे. इसके अलावा आयुष मंत्रालय की तरफ से भी संवाद किया जाएगा जहाँ पर योग और आयुर्वेद को लेकर के चर्चा की जायेगी और लोगो को इस सम्बन्ध में काफी सटीक और बेहतरीन जानकारी प्रदान की जायेगी.

ये एक ऐसा समय है जिसमे योग बहुत ही अधिक महत्त्वपूर्ण हो गया है और लोग इसको लेकर के सरकारे भी अपने अपने स्तर पर प्रयास कर रही है. अगर लोग इसको आगे बढाए और मेहनत करे तो लोगो के बीमार पड़ने की संभावना भी पहले की तुलना में काफी हद तक कम हो जायेगी और लोग एक स्वस्थ और निरोग जीवन जी पायेंगे. खैर जो भी है चीजे तो ठीक हो ही रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here